---विज्ञापन---

Rashmika And Govinda Video: रश्मिका मंदाना संग गोविंदा ने किया जबरदस्त डांस, श्रीवल्ली ने जीता फैंस का दिल

Rashmika And Govinda Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं और इन दिनों एक्ट्रेस का नाम हर तरफ छाया हुआ है। रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। हाल ही में रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म का […]

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika And Govinda Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं और इन दिनों एक्ट्रेस का नाम हर तरफ छाया हुआ है। रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। हाल ही में रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए टीवी के डांस रियलिटी शो DID सुपर मॉम्स (DID Super Moms) में पहुंचे जहां एक्ट्रेस ने महफिल लूट ली।

यहाँ पढ़िए DID Super Moms 3 Winner: हरियाणा की वर्षा बुमरा ने जीता ‘डीआई डी सुपर मॉम्स 3’ का खिताब, ट्रॉफी समेत मिली मोटी रकम

रश्मिका मंदाना संग गोविंदा ने लगाए ठुमके

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को देखकर फैंस के चेहरे खिल उठे और सभी ने एक्ट्रेस ने ‘सामी-सामी’ गाने पर डांस करने की विश की जिसके बाद रश्मिका मंदाना ने अपने गाने पर जबरदस्त डांस किया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda) ने भी जमकर डांस किया। इस दौरान दोनों की कमेस्ट्री देखने वाली थी।

रेमो डिसूजा ने भी श्रीवल्ली के साथ किया डांस

रश्मिका मंदाना का अंदाज देख फैंस के साथ-साथ रियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) भी खूद को रोक नहीं पाए और रेमो डिसूजा ने भी रश्मिका मंदाना संग जमकर ठुमके लगाए। रेमो डिसूजा ने श्रीवल्ली के हुकअप स्टेप को भी किया जिसपर फैंस ने जमकर हूटिंग की। वहीं फिल्म ‘गुडबाय’ की बात करें तो अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ इसमें नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम रोल में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 26 September 2022: तोषू लेगा अपनी जान? अनुज-अनुपमा को अलग करने की खाई कसम

डांस देख फैंस ने जमकर की हूटिंग

रश्मिका मंदाना की ‘गुड बाय’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे विकास बहल के जरिए लिखा और डायरेक्ट किया गया है। ये फिल्म अमित त्रिवेदी के संगीत के साथ एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित है। वहीं इसकी शूटिंग इस साल जून में खत्म हुई और अब ये 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे जिसे देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 25, 2022 11:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.