--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Promo: अनुपमा को मिलने वाली है जबरदस्त टक्कर, टीवी पर आ रही है ‘पुष्पा’ मां

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) इन दिनों लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इस सीरियल में अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का रोल एक सशक्त महिला के रुप में दिखाया गया है। जो कि परिवार के लिए सबकुछ करने को तैयार है, यहां तक कि वो अपने बच्चों की भी खरी-खोटी सुन लेती है। लेकिन इसी बीच खास बात तो ये है कि अब ऐसी मम्मी को टक्कर देने के लिए टीवी पर एक और मम्मी आने वाली है। लेकिन इस मम्मी में फर्क ये होगा कि ये ‘अनुपमा’ से बिल्कुल उलट है, जो कि अपनी ख्वाहिशों को नहीं दबाती। साथ ही अपने स्वाभिमान के आगे अपने बच्चों की कोई कड़वी बातें तक नहीं सुनती। इस मम्मी का नाम है पुष्पा जो कि सोनी सब के नए शो ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में नजर आने वाली हैं।

इस सीरियल का प्रोमो वीडियो मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसने आते ही धमाल मचाकर रख दिया है। प्रोमो वीडियो में पुष्पा को क्रिकेट मैच खेलते देखा गया। साथ ही वीडियो में दिखाया गया कि वो अपने बच्चों को आंचल में छुपाने वाली मां नहीं है, बल्कि गलती होने पर उन्हें सबके सामने लताड़ लगाने वाली मां है। इसी के साथ जब बात अपनी इज्जत पर आ जाए तो वो अपने बच्चों को बख्शने वाली नहीं है।

‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ के इस प्रोमो वीडियो को अभी तक 61 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी शो के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। हालांकि कुछ फैंस ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ की तुलना ‘अनुपमा’ से करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन हो सकता है कि सीरियल शुरू होने के बाद फैंस का ये विचार बदल जाए।

बता दें कि ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में एक्ट्रेस करुणा कंचन मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। उनके अलावा शो में देशना दुगाड भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। वहीं आपको बता दें कि इस सीरियल को जून के महीने से चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। हालांकि अब तक इसके प्रीमियर से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss