Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Priya Malik And Karan Bakshi Marriage: एक-दूजे के हुए प्रिया मलिक और करण बख्शी, देखें तस्वीरें

प्रिया मलिक (Priya Malik) ने अपने बॉयफ्रेंज करण बख्शी (Karan Bakshi) संग शादी रचा ली हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Priya And Karan Marriage: प्रिया मलिक (Priya Malik) ने अपने बॉयफ्रेंज करण बख्शी (Karan Bakshi) संग शादी रचा ली हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटोज को देखकर फैंस उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। वहीं फैंस उन्हें शादी की खूब बधाई दे रहे हैं। बता दें, प्रिया मलिक बिग-बॉस में नजर आई थी जिसके बाद वो छा गई। इस शो में आने के बाद उन्हें जबरदस्त फेम मिला और अब वो शादी के बंधन में बंध गई हैं।

यहाँ पढ़िए Controversy: स्वाति मालीवाल ने की साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से हटाने की मांग, कहा- ‘मीटू मूवमेंट के दौरान…

प्रिया मलिक ने की करण बख्शी संग शादी

प्रिया मलिक (Priya Malik) ने अपने बॉयफ्रेंज करण बख्शी (Karan Bakshi) को लेकर खबर है कि दोनों ने दिल्ली में शादी रचाई है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की। प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज और वीडियोज शेयर किए है जिसे देखकर फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं हैं। प्रिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आपको बत दें, प्रिया मलिक की ये दूसरी शादी है।

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

प्रिया मलिक (Priya Malik) ने पहले भूषण मलिक (Bhusan Malik) से शादी रचाई थी लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई साल 2018 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। इसके बाद अब प्रिया मलिक ने करण बख्शी संग शादी की। लुक की बात करें तो प्रिया मलिक ने पिंक कलर का लहंगा पहना है और इसी के साथ उन्होंने हैवी जूलरी कैरी की है। वहीं करण बख्शी ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है जिसमें वो काफी जच रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Nehupreet: इंडियन आइडल 13 के सेट पर रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ की मांग में भरा सिंदूर, फिर गाना गाकर जताया प्यार

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

प्रिया मलिक (Priya Malik) और करण बख्शी (Karan Bakshi)  की बात करें तो प्रिया की पहली मुलाकात करण से उनकी ही बिल्डिंग में हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच बाते हुई जिसे सुनने के बाद प्रिया उनसे नाराज हो गई। काफी समय तक दोनों की लड़ाई। कहते हैं ना किस्मत को जो मंजूर होता है, वो होकर रहता है। दोनों की लड़ाई प्यार में बदल गई जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया और अब दोनों ने जिंदगी भर सात निभाने का वादा किया।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts