Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: जल्द दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनेंगे गुरमीत-देबिना, लियाना संग दी खुशखबरी

- Advertisement -

Good News For Debina Bonnerjee: टेलीविजन इंडस्ट्री से फेम में आए गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) 4 महीने पहले माता-पिता बने हैं। इन दिनों दोनों अपने पेरेंटहुड पीरियड को भरपूर समय दे रहे हैं और अपने पहले बच्चे का सुख उठा रहे हैं। इसी बीच दोनों ने अपने फैंस के साथ एक और गुड न्यूज साझा की हैं, जिसके बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

 

और पढ़िए तेजस्वी प्रकाश अब बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल, फिल्म का पहला पोस्टर रिवील

 

जल्द दूसरे बच्चे के माता-पिता बनेंगे गुरमीत-देबिना

दरअसल कुछ समय पहले ही गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम एक जॉइंट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात की ऐलान किया है कि देबिना जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। गुरमीत-देबिना ने पोस्ट में सोनोग्राफी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘कुछ निर्णय दैवीय समय पर होते हैं और कुछ भी इसे बदल नहीं सकता है, यह एक ऐसा आशीर्वाद है, जो हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है’। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में बेबी नंबर 2, दोबारा मम्मी, प्रेग्नेंसी डायरीज, डेडी अगैन का इस्तेमाल किया है।

 

और पढ़िए‘केबीसी 14’ के फर्स्ट एपिसोड में आए आमिर खान, इस सवाल के लिए लेना पड़ गया लाइफ लाइन

 

11 साल बाद गुरमीत-देबिना को मिला था माता-पिता बनने का सुख

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं गुरमीत ने पत्नी को गले लगा रखा है और बेटी को गोद में लिया हुआ है। इस दौरान तीनों ने व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग की हुई है। आगे फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि शादी के करीब 11 साल बाद 3 अप्रैल को देबिना ने नन्ही परी को जन्म दिया है, इस बच्ची का नाम गुरमीत-देबिना ने लियाना रखा है और अभी लियाना सिर्फ 4 महीने की है। इस गुड न्यूज को सुनने के बाद गुरमीत-देबिना के फैंस उनको ढ़ेरों बधाईयां दे रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss