---विज्ञापन---

बर्थडे पार्टी में Nia Sharma ने सहेली संग सरेआम किया Liplock, तस्वीर देख नेटिजंस ने सुनाई खरी-खोटी

Nia Sharma Kissing Photo Viral: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ फेम निया शर्मा (Nia Sharma) ने 17 सितंबर को अपना 33वां जन्मदिन मनाया। अपने बर्थडे के मौके पर निया काफी हॉट और ग्लैमरस दिखीं। मगर उनके लुक से ज्यादा भी अगर कोई चीज सुर्खियों में है तो वह […]

Nia Sharma, Nia Sharma Viral Photo
Image Credit: Google

Nia Sharma Kissing Photo Viral: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ फेम निया शर्मा (Nia Sharma) ने 17 सितंबर को अपना 33वां जन्मदिन मनाया। अपने बर्थडे के मौके पर निया काफी हॉट और ग्लैमरस दिखीं। मगर उनके लुक से ज्यादा भी अगर कोई चीज सुर्खियों में है तो वह है उनका किस। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी दोस्त को लिक किस करती नजर आ रही हैं। उनकी इस लिपलॉक की फोटो ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। निया और उनकी दोस्त की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif संग फिल्म करने पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने बताई असली वजह

व्हाइट में स्टनिंग लगीं निया  (Nia Sharma Kissing Photo Viral)

निया ने अपने 33वें जन्मदिन के अवसर पर अपने दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस खास मौके पर निया अपने आउटफिट से फैंस को अपना दीवाना बनाती नजर आईं। एक्ट्रेस अपने बर्थडे पर व्हाइट नेक फ्रंट कटआउट ड्रेस में नजर आईं।

अपने लुक को उन्होंने व्हाइट फुटवियर संग कैरी किया था। एक्ट्रेस इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। निया ने अपने जन्मदिन पर अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।

नेटिजंस ने सुनाई खरी-खोटी  (Nia Sharma Kissing Photo Viral)

निया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त को किस करते हुए भी तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इंटरनेट यूजर्स निया की इस तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं साथ ही उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। मगर यह ऐसा पहली बार नहीं है कि निया ने किसी लड़की को किस किया है। इससे पहले भी होली पार्टी पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेस्ट फ्रेंड रेहाना पंडित को किस करती नजर आई थीं।

First published on: Sep 19, 2023 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.