---विज्ञापन---

Munawar Faruqui: अनन्या पांडे से ऐसा क्या कहा मुनव्वर फारुकी ने की हो गए ट्रोल, यूजर्स बोले- कंगना रनौत के शो में गए थे !

Munawar Faruqui: फेमस स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी कॉमेडी के दम पर उन्होंने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में वो एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल उन्होंने […]

Munawar Faruqui, Ananya Pandey, Munawar Faruqui Kangana Ranaut, Social Media

Munawar Faruqui: फेमस स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी कॉमेडी के दम पर उन्होंने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में वो एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल उन्होंने फिल्मफेयर अवार्ड जीतने पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को ट्रोल किया था। हालांकि नेटिजन्स ने इस बात के लिए मुनव्वर फारुकी की जमकर आलोचना की है। ट्रोलर्स ने मुनव्वर को आड़े हाथों लेते हुए कई सारे कमेंट भी किए हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा।

यह भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे छोटे पर्दे के ये बड़े सितारे, जानें नाम

अनन्या पांडे के बारे में कही ये बात   (Munawar Faruqui)

मैशेबल इंडिया को दिए गए अपने हालिया इंटरव्यू में मुनव्वर ने अनन्या पांडे को ट्रोल करते हुए कहा कि- “मुझे ऑस्कर नहीं चाहिए। मुझे तो मानिकचंद फिल्म फेयर मिल जाए। अगर अनन्या को मिल सकता है तो मेरे ख्याल से मुझे भी या किसी और को भी मिल सकता है।

बेस्ट न्यूकमर का मतलब है बेस्ट

मुनव्वर फारुकी ने आगे कहा कि, अनन्या को बेस्ट न्यूकमर का अवॉर्ड मिला, इसके आगे बेस्ट लगता है। इसका मतलब है कि ‘बेस्ट’ जो इस अवॉर्ड के आगे लगता है। अगर सिर्फ न्यूकमर का अवॉर्ड मिलता तो समझ में आता। इसका मतलब है कि उस साल में उनके अलावा और कोई बेस्ट आया ही नहीं। मुनव्वर कहते हैं कि इसमें कोई अपराध नहीं है लेकिन बेस्ट का मतलब तो ‘सर्वश्रेष्ठ’ होता है न।

वायरल वीडियो पर नेटीजंस दे रहे हैं प्रतिक्रिया   (Munawar Faruqui)

बताते चलें कि मुनव्वर फारुकी के इस वायरल वीडियो पर नेटीजंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक नेटीजन ने लिखा, “वह कंगना रनौत के शो में गए थे, इसलिए उनके नक्शेकदम पर चल रह हैं।” एक अन्य नेटीजन ने कॉमेडियन लिखा, “मजाकिया नहीं। हंसाया नहीं।

Munawar taking dig at Bollywood Awards and Ananya Pandey 👀
by u/Yonko_Asura in BollyBlindsNGossip

इसके अलावा, वह एक 31 वर्षीय मैरिड  व्यक्ति है जिसने एक लड़की के साथ डेट करने के लिए अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़ दिया।” पता हो कि, मुनव्वर ने पिछले साल कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉक अप का पहला सीजन जीता था।

First published on: Aug 06, 2023 01:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.