---विज्ञापन---

Mandira Bedi को फिर मिला नया प्यार? बेस्ट फ्रेंड को कर रही हैं डेट!

Mandira Bedi New Love Relation: फेमस एक्ट्रेस और फिटनेस इंफ्लूएंसर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने बेबाक अंदाज और स्टाइल की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालांकि वो कई बार अपनी बेबाकी की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मंदिरा अब एक बार फिर से […]

Mandira Bedi, Bollywood
Image Credit: Google

Mandira Bedi New Love Relation: फेमस एक्ट्रेस और फिटनेस इंफ्लूएंसर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने बेबाक अंदाज और स्टाइल की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालांकि वो कई बार अपनी बेबाकी की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मंदिरा अब एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल इस बार सुर्खियों में आने का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनका लव रिलेशन है। अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड संग पूल में एक साथ वाली कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें दोनों एक दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वो ही जानें।

यह भी पढ़ें: Amisha Patel ने उठाया बॉलीवुड के काले सच से पर्दा, नेपोटिज्म पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

बेस्ट फ्रेंड को कर रही हैं डेट  (Mandira Bedi New Love Relation)

एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का साल 2021 में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। तब से उन्होंने अकेले ही अपने दो बच्चों की परवरिश की है। लेकिन अब गॉसिप के गलियारों से खबरें आ रही हैं कि मंदिरा की लाइफ में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो गई है।

खबर आई है कि 51 साल की एक्ट्रेस अपने बेस्ट फ्रेंड आदित्य मोटवानी को डेट कर रही हैं। मंदिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी और आदित्य की रोमांटिक फोटो शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं।

लाइफ को देना चाहती हैं दूसरा चांस  (Mandira Bedi New Love Relation)

पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी बहुत बुरे दौर से गुजरी थीं। एक्ट्रेस ने एक बेटी को भी गोद लिया हुआ है जो अब 8 साल की हो गई हैं। लेकिन अब लगता है कि मंदिरा अपनी लाइफ को दूसरा चांस देकर आगे बढ़ना चाहती हैं। इसलिए तो मंदिरा ने अपने बेस्टी के साथ वेकेशन एंजॉय करने मालदीव पहुंची थी, वहां की फोटो भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो इन दिनों खूब वायरल हो रही है।

फोटो में मंदिरा आदित्य के काभी कॉजी होती नजर आ रही हैं। ये सभी फोटो एक्ट्रेस ने मालदीव से ही शेयर की थीं जो इन दिनों बवाल मचा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक दूसरे के कितने करीब हैं।

First published on: Sep 04, 2023 11:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.