---विज्ञापन---

अर्चना गौतम की इस हरकत पर बुरी तरह भड़के रोहित शेट्टी, कहा- ‘शो छोड़कर जाओ’

Khatron Ke Khiladi 13 : इन दिनों कलर्स पर चल रहा टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस शो में दिए गए टास्क को जितने के लिए कंटेस्टेंट अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी जहां कंटेस्टेंट को उनके डर पर जित […]

khatron ke khiladi 13, Shiv Thakare, Archana Gautam,Rohit Shetty
Image Credit : Google

Khatron Ke Khiladi 13 : इन दिनों कलर्स पर चल रहा टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस शो में दिए गए टास्क को जितने के लिए कंटेस्टेंट अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी जहां कंटेस्टेंट को उनके डर पर जित हासिल करने में उनकी मदद करते हैं तो वह कभी-कभी वो उन पर गुस्सा भी करते हैं।

अर्चना गौतम पर भड़के रोहित शेट्टी (Khatron Ke Khiladi 13)

हाल ही में आए शो के प्रोमो में रोहित शेट्टी अर्चना से पूछते हैं कि आखिर चल क्या रहा है। इसके बाद देख जाता है कि अर्चना गौतम रोहित शेट्टी के सामने सिर झुकाकर सॉरी बोलती हैं। इसके आगे रोहित बोलते हैं कि हम बेवकूफ नहीं है यहां पर इस तरह के गेम को बनाने के लिए हमारी टीम बहुत मेहनत करती है। आपका इससे पहले भी पानी का स्टंट था वो आपने तब नहीं किया था। इसके बाद रोहित शेट्टी गुस्से में आ जाते हैं और अर्चना से कहते हैं आप डिसाइड कर लो आज शो छोड़कर चले जाओ।

यह भी पढ़ें: Aadil के स्पोर्ट में आई ये बिग बॉस की कंटेस्टेंट, फातिमा बनी Rakhi Sawant को लगाई जमकर फटकार

रोहित शेट्टी ने शिव ठाकरे को कराया चुप

इसके आगे रोहित शेट्टी अर्चना को खूब डाटते हैं। जैसे ही शिव जवाब देते हैं तो रोहित शेट्टी उनसे कहते हैं ये “बिग बॉस नहीं है, यहां पर ये सब भाषा नहीं चलेगी। ‘आओ, दिखाते हैं’। अच्छे अच्छे की पतलून गीली होते हुए देखी है मैंने, मेरे सामने अपनी आवाज मत उठाओ।”

रोहित शेट्टी ने दी शिव ठाकरे को चुनौती

इसके साथ ही जारी प्रोमो में ये भी दिखाया गया कि शिव ठाकरे वहां के दूसरे कंटेस्टेंट से कहते हैं कि धक्का, मुक्की-मारपीट सब यही करुंगा मैं। उसके बाद शिव ठाकरे कि इस बात का जवाब देते हुए रोहित शेट्टी कहते हैं कि वह खुद भी स्टंट मैन हैं। शो का ये प्रोमो देखने के बाद लोग इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Sep 02, 2023 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.