Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने खतरों के खिलाड़ी-12 के विजेता, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए खतरों के खिलाड़ी सीजन-12 के विजता बन गए है।

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए खतरों के खिलाड़ी सीजन-12 (Khatron Ke Khiladi 12 Winner) के विजता बन गए है। शो के ग्रैंड फिनाले का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था जो खत्म हो चुका है। शो जीतने पर तुषार कालिया (Tushar Kalia) को एक ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये और एक कार मिली है। खतरों के खिलाड़ी सीजन-12 के विनर की तस्वीरे सोशल मीडिया पर छा गई है।

यहाँ पढ़िए Rashmika And Govinda Video: रश्मिका मंदाना संग गोविंदा ने किया जबरदस्त डांस, श्रीवल्ली ने जीता फैंस का दिल

तुषार कालिया ने ट्रॉफी के साथ जीते 20 लाख 

तुषार कालिया (Tushar Kalia) को खतरों के खिलाड़ी सीजन-12 के विनर बनने के बाद सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है। वहीं शो की बात करें तो, सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख खतरों के खिलाड़ी-12 के फर्स्ट रनर-अप रहे। दरअसल, शो के ग्रैंड फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे। इन 5 लोगों में तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक और कनिका मान शामिल थे लेकिन तुषाप कालिया ने सभी को पछाड़ दिया।

तुषार कालिया ने हर टास्क को किया पूरा

खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) शो को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने होस्ट किया। इतना ही नहीं खतरों के खिलाड़ी शो के ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) गेस्ट बनपर पहुंचे और सभी ने जमकर मस्ती की। इस रंगीन शाम को रणवीर सिंह ने और खास बना दिया। तुषार कालिया की बात करें तो वो एक मॉडल, कोरियोग्राफर, डांसर और स्टेज डायरेक्टर हैं।

यहाँ पढ़िए BiggBoss16 New Promo: मांडवा पर बिग बॉस का कब्जा, सलमान खान ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

तुषार कालिया का वर्कफ्रंट

तुषार कालिया (Tushar Kalia) डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के छठे और सातवें सीजन में कोरियोग्राफर के तौर पर नजर आ चुके हैं और यही से उनको अपनी एक अलग पहचान मिली। इसके साथ-साथ वो कई शोज में भी नजर आए। तुषार कालिया की फैन फॉलोइंग बढ़ती गई और उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में सभी स्टंट करके खुदको साबित किया और ये खिताब अपने नाम किया।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts