--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: बिग बॉस 15 का ये कंटेस्टेंट खेलेगा खतरों का खेल, रोहित शेट्टी के शो में हुआ कन्फर्म

- Advertisement -

मुंबई। कलर्स टीवी पर अब जल्द ही टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 शुरू होने वाला है। इस बार रोहित शेट्टी के इस पॉपुलर शो का आयोजन साउथ अफ्रीका के केपटाउन में किया जा रहा है। इसी के साथ ये भी बताया गया है कि इस गेम शो में हिस्सा लेने वाले कई कंटेस्टेंट चुन भी लिए गए हैं। सामने आ रही ताजा खबरों की मानें तो इस बार शो में शिवांगी जोशी, मुनव्वर फारुकी, पवित्र पुनिया से लेकर रुबीना दिलैक, प्रतीक सेहजपाल और सृति झा जैसे दमदार टीवी सितारे नजर आने वाले हैं। लेकिन इसी बीच अब एक और कन्फर्म कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो चुका है।

और पढ़िए TKSS: कपिल के शो पर कंगना रनौत का दिखा ‘धाकड़’ अंदाज, जिस्म को रूह से क्यों अलग करना चाहती हैं एक्ट्रेस?

 

 

जी हां, खतरों के खिलाड़ी 12 में ये दमदार खिलाड़ी कन्फर्म हो चुका है, जो कि बिग बॉस 15 में नजर आया था। इसी के साथ आपको बता दें कि ये कंटेस्टेंट इस रिएलिटी शो के टॉप 5 तक भी पहुंचा था। इस मजबूत कंटेस्टेंट का नाम निशांत भट्ट है और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में आने की न्यूज को खुद उन्होंने ही कन्फर्म किया है।

उन्होंने शो में अपने आने की खबर के बारें में बात करते हुए कहा, ‘मैं जब भी किसी कॉम्पीटिशन में भाग लेता हूं तो मैं हमेशा एक तगड़ा कॉम्पीटिशन देना चाहता हूं। और मैं कभी भी हार नही मानने वाले पॉलिसी को फॉलो करता हूं। बिग बॉस 15 के बाद मुझे लगता है कि खतरों के खिलाड़ी मेरे लिए अगला बड़ा कदम है। और इस बार मैं रणभूमि में और भी ज्यादा देर तक सर्वाइव करने के लिए खुद को तैयार कर चुका हूं। स्टंट के साथ मैं करूंगा कोशिश अपने डर को एंटरटेनमेंट में बदलने की अपने तीन-5 के साथ। इसके साथ ही मैं अपने डर से बाहर निकलने के लिए अपना बेस्ट दूंगा। मैं रोहित सर की गाइडेंस के साथ खुद को और भी ज्यादा इस नए क्षेत्र में एक्सप्लोर करने की कोशिश करूंगा।’

बता दें कि ये शो जल्दी ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है। वहीं ये भी पता चला है कि इस बार शो को और भी रोमांचक बनाने के लिए मेकर्स ने काफई कोशिश की है। कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि इस बार शो का फॉर्मेट भी कुछ नया होने वाला है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss