Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: टास्क के दौरान पानी में डूबीं जन्नत जुबैर, बेहोशी की हालत में दिखी एक्ट्रेस

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं। ये शो शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में बना हुआ है। इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग केपटाउन में चल रही है। ऐसे में केपटाउन से लगातार शो से जुड़ी कई अपडेट सामने आ रही हैं। बीते कुछ दिनों में कई सितारों को खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है। इसके अलावा कई कंटेस्टेंट तो स्टंट परफॉर्म करने के दौरान घायल भी हुए हैं। लेकिन खतरों के खिलाड़ी 12 के सेट से जिस कंटेस्टेंट के घायल होने ने सबका ध्यान खींचा वो थीं जन्नत जुबैर (Jannat Jubbair)। क्योंकि खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रोमो के अनुसार टास्क परफॉर्म करते हुए जन्नत जुबैर बेहोश हो गईं।

 

और पढ़िए –  अपने फैन से कनाडा में टकराए कपिल शर्मा, मस्ती करते दिखे कॉमेडियन

 

कुछ समय पहले ही खतरों के खिलाड़ी 12 के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में जन्नत जुबैर स्वीमिंग पूल में टास्क परफॉर्म करती नजर आ रही है। लेकिन जैसे ही जन्नत जुबैर पानी की गहराई में गईं, वैसे ही वो घबरा गई और खुद को पानी से बाहर ला पाने में नाकामयाब रहीं। उनकी हालत ऐसी खराब हुई कि वो पानी वाले टास्क में सांस तक नहीं ले पा रही थीं। इतने में टास्क पूरा करते-करते जन्नत जुबैर बेहोश हो गईं।

 

और पढ़िएब्रालेस लुक में Oops मोमेंट का शिकार हुईं पूनम पांडे, एक बार फिर यूजर्स ने किया ट्रोल

 

जन्नत जुबैर के बेहोश होते ही सेट पर हड़कंप मच गया। वहीं रोहित शेट्टी भी वहां खड़े होकर जन्नत को बाहर निकालने के लिए कहने लगे। इसके बाद टीम के लोगों ने मिलकर जन्नत को बाहर निकाला। हालांकि प्रोमो की शुरुआत में जन्नत जुबैर बड़े ही टशन के साथ खतरों के खिलाड़ी 12 के सेट पर जाती नजर आ रही हैं। जन्नत के इसी अंदाज पर फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

खबरों कि मानें तो खतरों के खिलाड़ी 12 में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है। शो से बाहर हो चुके सितारे फिर से खतरों के खिलाड़ी 12 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर वापसी करेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि शिवांगी जोशी और प्रतीक सहजपाल जैसे कंटेस्टेंट जल्द ही इस शो में वापसी कर सकते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts