--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कपिल शर्मा ने फैन से सरेआम मांगी माफी, जानें मामला

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। ये कहना गलत नहीं है कि दुनिया को हंसाने वाले कपिल शर्मा का कॉन्ट्रोवर्सीज से भी गहरा नाता है। कॉमेडियन कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर मीडिया में छा जाते हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। इसी कड़ी में कॉमेडी किंग बकायदा पोस्ट कर ट्विटर पर माफी मांगते नजर आए हैं। जिसकी वजह काफी चौंकाने वाली है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने टैलेंट के दम पर सबके चहीते बन गए हैं। कॉमेडियन का सेंस ऑफ ह्यूमर और जोक्स फैंस को काफी गुदगुदाते हैं।

वहीं कपिल के सेट पर दूर-दूर से लोग आते हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब देखे जाते हैं। इसी कड़ी में कॉमेडियन कम एक्टर का एक फैन लखनऊ से उनसे मिलने आया था। हालांकि सिक्योरिटी गार्ड्स ने शख्स को अंदर नहीं घुसने दिया। इसी को लेकर फैन ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की, जिसपर कॉमेडी किंग ने प्रतिक्रिया देते हुए सरेआम माफी मांग ली है।

फैन ने कपिल शर्मा को टैग कर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हाय कपिल शर्मा सर, मैं मनीष गुप्ता हूं, मैंने स्केच बनाया था आपका, @akshaykumar सर, @ManushiChhillar मैम का एंड आपके पूरे टीम मेंबर के लिए। आज मैं आपके शो पर आया था देने के लिए लेकिन उन्होंने मुझे इजाजत नहीं दी, लखनऊ से आया था मैं इतना दूर से।’

फैन का ये प्यार देख कपिल शर्मा भी खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रुक पाएं और उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा,’हाय मनीष, इस खूबसूरत स्कैच के लिए थैंक यू और जो असुविधा हुई उसके लिए सॉरी। स्टूडियो फुल था। इसलिए आपको अनुमति नहीं मिली, कभी और मिलते हैं…ढेर सारा प्यार।’ इसके साथ ही कॉमेडी किंग ने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है। कपिल के ट्वीट ने फिर से उनके फैंस का दिल जीत लिया है और ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हालांकि, कुछ समय पहले कॉमेडियन फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशन ना करने पर जमकर ट्रोल हुए थे।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss