---विज्ञापन---

कंगना रनौत के लिए चुनावी कैंपेन मुश्किल या फिल्में? ‘इमरजेंसी’ एक्ट्रेस ने रिवील किया डिफरेंस

Kangana Ranaut: चुनावी प्रचार के बीच कंगना रनौत ने फिल्म स्ट्रगल को मजाक बताया है। कंगना बीजेपी की टिकट पर मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं और वो लगातार चुनावी कैंपेन कर रही है, जिसमें उन्हें खाने-पीने तक का वक्त नहीं मिल पाता है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब राजनीति में उतर आई हैं और वो लगातार लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रही हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से उन्हें बीजेपी पार्टी ने टिकट दिया है और कंगना अपनी जीत के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। एक्टिंग के अलावा अपनी बेबाकी के लिए फेमस कंगना एक बार अपनी एक बात के चलते चर्चा में आ गई हैं। इस बार कंगना रनौत ने चुनावी कैंपेन के सामने फिल्मी स्ट्रगल को मजाक बताया है और कहा कि चुनावी कैंपेन के वक्त उनके पास खाने-पीने तक का वक्त नहीं होता है।

चुनाव प्रचार में जुटी कंगना रनौत

कंगना रनौत 1 जून को होने वाले मतदान के लिए अपनी एड़ी-चोटी का दम लगाकर प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं। कंगना अब बीजेपी में शामिल हो गई हैं और पार्टी ने उन्हें उनकी जन्मभूमि हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनावी रण में उतारा है। जीतने के लिए कंगना लगातार लोगों के बीच जाकर चुनावी कैंपेन कर रही हैं। कंगना पूरे प्रदेश में घूम-घूमकर वोट मांग रही हैं और  विपक्षी पार्टियों पर तीखे कटाक्ष भी कर रही हैं।

कौन ज्यादा मुश्किल?

कंगना रनौत ने इस बीच अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर दावा किया है कि चुनावी कैंपेन के सामने फिल्मी स्ट्रगल तो सिर्फ एक मजाक की तरफ है। उन्होंने एक रैली में भाषण देते हुए अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘6 जन सभाओं, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई मुलाकातों, खराब सड़कों वाले पहाड़ी गांवों में एक दिन में 450 किलोमीटर की यात्रा, बिना किसी खाने के बाद मैं अपनी कार में सोच रही हूं कि फिल्में बनाने के बारे में संघर्ष इस हलचल के सामने एक मजाक की तरह ही है। उफ्फ..’

कंगना रनौत की इंस्टा स्टोरी

राजनीति में कामयाबी की उम्मीद

कंगना रनौत ने हाल ही मंडी सीट से अपनी नामांकन दाखिल किया था। उस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि मैंने मंडी लोकसभा सीट से नॉमिनेशन भरा है। ये मेरे लिए काफी प्राउड की बात है कि मुझे यहां से चुनाव लड़ने का मौका मिला है। मैं बॉलीवुड में भी बहुत सक्सेसफुल रही हूं और अब मुझे पूरी उम्मीद है कि में पॉलिटिक्स में भी सफलता हासिल करूंगी। बता दें कि चुनावी कैंपेन के चलते ही कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेसी की रिलीज डेट भी पोस्टपोन हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: ‘दिल चाहता है’ के प्रोड्यूसर की मां का निधन

 

First published on: May 18, 2024 02:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.