Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jhalak Dikhhla Jaa 10: रुबीना दिलैक ने हिंदी टीचर बन लगाई सबकी क्लास, जवाब देने में फेल माधुरी-करण

रुबीना दिलैक ने हिंदी टीचर बनकर सबकी क्लास लगा दी है। साथ ही उनकी क्लास में जज माधुरी दीक्षित और करण जौहर फेल होते नजर आए हैं।

- Advertisement -

Jhalak Dikhhla Jaa 10: स्टार बेस्ड रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) छोटे पर्दे पर दस्तक देने के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। इसी कड़ी में शो में नजर आने वाले सेलेब कंटेस्टेंट भी अपने डांस के अलावा अपनी मस्ती से फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखे जा रहे हैं। इसी कड़ी में कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो (Rubina Dilaik Video) सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस हिंदी टीचर बन सबकी क्लास लगाती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए Urfi Javed Video: नए अवतार में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स के लिए कही ये बात

हिंदी टीचर बनीं रुबीना दिलैक 

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो साझा (Rubina Dilaik Post) किया है। इस क्लिप में रुबीना, ‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके कोरियोग्राफर सनम जौहर और शो के होस्ट मनीष पॉल भी देखे जा रहे हैं। इसी दौरान रुबीना कहती हैं कि मैं कुछ हिंदी के शब्द लिखूंगी और आप सब इसका मतलब बताओगे।

रुबीना दिलैक की क्लास में फेल माधुरी-करण

रुबीना दिलैक ब्लैक बोर्ड पर एक के बाद एक हिंदी के शब्द लिखती हैं और जजेस से उसका मतलब पूछती हैं। हालांकि, इस परीक्षा में जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करण जौहर (Karan Johar) दोनों फेल हो जाते हैं। लेकिन दोनों के मजेदार जवाब ऑडियंस को गुदगुदाने पर मजबूर कर देते हैं। बैकग्राउंड में भी कंटेस्टेंट्स और दर्शकों की हंसी की आवाज गूंज रही है।

यहाँ पढ़िए Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने खतरों के खिलाड़ी-12 के विजेता, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख

वीडियो देख फैंस का बज हाई

रुबीना दिलैक का ये वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, साथ ही लोग इसे लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है,’स्टेज पर बना मजे का माहौल जब @rubinadilaik ने किया हिंदी टीचर का रूप धारण। देखिए ये मजेदार मोमेंट्स इस वीकेंड।’ बताते चलें कि शो ‘झलक दिखला जा 10’ हर शनिवार और रविवार को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होता है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts