Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonali Phogat के चेहरे पर मिले चोट के निशान, भतीजे ने बड़े दावे संग की ये मांग

- Advertisement -

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट के असामयिक निधन से परिजन समेत फैंस सतके में हैं। एक्ट्रेस और बीजेपी नेत्री रहीं सोनाली फोगाट ने मंगलवार को गोवा में आखिरी सांस ली। सोनाली की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। हालांकि, अब एक-एक कर सोनाली के परिजन इस वजह पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी बीच उनके भतीजे ने बड़ा दावा करते हुए चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

भतीजे का बड़ा दावा

सोनाली फोगाट के भतीजे ने दावा किया है कि उनका चेहरा सूजा हुआ था, और एक तरफ स्ट्रेच मार्क्स भी थे। दिवंगत एक्ट्रेस के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने आजतक से बातचीत में बताया कि वो कभी ड्रग्स नहीं लेती थीं। हालांकि, अगर उनके ड्रग्स लेने की बात सामने आई है, तो मैं दावा कर सकता हूं कि ये उन्हें किसी ने किसी चीज में मिलाकर दी होगी। इसके साथ ही मोहिंदर ने ये भी कहा कि वो बिल्कुल स्वस्थ थीं उन्हें हार्ट अटैक नहीं आ सकता।

चेहरे पर मिला सूजन और स्ट्रेच मार्क्स 

बातचीत में मोहिंदर फोगाट ने दावा किया कि मौत के बाद सोनाली फोगाट का चेहरा सूज गया था। उनके चेहरे की एक तरफ स्ट्रेच मार्क्स भी थे। इसके साथ ही उन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग कर दी। मोहिंदर ने दावा करते हुए कहा,’सोनाली ने परिवार को बताया था कि उन्हें शक था कि कोई उनके खिलाफ साजिश रच रहा है।’

पोस्टमार्टम की होगी वीडियो रिकॉर्डिंग

बताते चलें कि सोनाली के परिवार से चार लोग गोवा पहुंचे हैं। आज एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन के पोस्टमार्टम के बाद उनका शव उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पोस्टमार्टम के लिए दो डॉक्टर्स की टीम बनाई गई है। साथ ही पूरी पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग की जानी है। पूरी जांच गोवा में ही होगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss