---विज्ञापन---

Bigg Boss फेम Hina Khan की अचानक बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में हुई भर्ती

Hina Khan Hospitalised: एक्ट्रेस हिना खान की कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hina Khan
pic credit:Instagram

Hina Khan Hospitalised: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान अचानक सुर्खियों में आ गई है। एक्ट्रेस से जुड़ी ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर उनके फैंस परेशान हो जाएंगे। हिना खान ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके फैंस भी उनसे जुड़ी हर खबर पर नजर बनाए रखते हैं। हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:Deepika Padukone का शॉकिंग खुलासा, Ranveer Singh के साथ 3 और लड़कों को कर रही थीं डेट

अस्पताल में भर्ती हुईं हिना खान (Hina Khan Hospitalised)

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के रोल से घर-घर में पहचान बनाने वाली हिना खान के लाखों चाहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो उनसे जुड़ी हर अपडेट पर नजर रखते हैं। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी अस्पताल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अस्पताल के कपड़े और बाएं हाथ पर टेप पहने दिख रही हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर किया हेल्थ अपडेट (Hina Khan Health Update)

सामने आई फोटो में हिना खान पाउट बना देती नजर आ रही हैं और उन्होंने फोटो के कैप्शन में ‘स्प्रेड लव’ लिखा है। इसी के साथ उन्होंने लिखा, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं, आप किस स्थिति में हैं, अगर आपको कोई शीशा मिल जाए तो मिरर सेल्फी लेना न भूलें…’ हालांकि हिना खान को क्या हुआ है और वो क्यों हॉस्पिटल में एडमिट हुई हैं, इसे लेकर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है। बिग बॉस 11 में हिना खान ने हिस्सा लिया था और अपने गेम से लोगों को इंप्रेस भी कर दिया था। ऐसे में अपनी ‘अक्षरा’ की अचानक तबीयत खराब होने से फैंस परेशान हो गए हैं।

First published on: Oct 27, 2023 05:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.