--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Good News: कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर और पत्नी विन्नी अरोड़ा ने शेयर की सोनोग्राफी पिक्चर, देखिए तस्वीरें

- Advertisement -

मुंबई। टीवी के मशहूर एक्टर और ‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा जल्द ही अपने घर नन्हा मेहमान लेकर आएंगे। ये दोनों इस साल अगस्त के महीने तक मां-पापा बनने वाले हैं। वैसे तो हर इंसान के लिए ये खुशी का पल होता है और वो इसे अपने घरवालों के साथ जीते हैं, मगर धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी सभी के लिए साझा की है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी सोनोग्राफी फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने इंस्टाग्राम कैप्शन देते हुए लिखा है, “हम अगस्त 2022 तक चमत्कार होने की उम्मीद कर रहे हैं।” बता दें कि धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की इन फोटोज पर टीवी इंडस्ट्री के सितारे जमकर बधाइयां दे रहे हैं। इसी के साथ फैंस भी उनके इस पोस्ट पर खूब लाइक्स दे रहे हैं।

आइए बताते हैं कि किन-किन सेलेब्स ने उनको जल्द ही माता-पिता बनने की शुभकामनाएं दी हैं। उनके पोस्ट पर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने कमेंट करते हुए लिखा, “ढेर सारी बधाइयां” तो वहीं टीवी की नागिन सुरभि चंदना ने भी कमेंट कर खुशी जताई। धीरज धूपर की फोटोज पर एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने कमेंट करते हुए लिखा, “बेस्ट न्यूज, आप दोनो के लिए ही बहुत खुश हूं, अब और इंतेजार नहीं होता”। इसके अलावा विधी पंड्या ने लिखा, “ओएमजी, ढेर सारी बधाई हो”। इन दोनों की खुशखबरी को सुनकर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट करते हुए लिखा, “वाव, सच में बहुत अच्छी न्यूज सुनाई, ढ़ेर सारी बधाई हो, भगवान आपको हमेशा खुश रखे।”

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि उनके इस पोस्ट पर सिर्फ 3 घंटों में ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और ये अब भी जारी है। इतना ही नहीं धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की पोस्ट पर शुभकामनाओं का सिलसिला अब भी बरकरार है। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी, मोहित मलिक, छवि पांडे, अदिति भाटिया, रिद्धि डोगरा, रुसलान मुमताज समेत कई सितारों ने कमेंट कर बधाइयां दी हैं। अब बात करते हैं इस कपल की शादी की तो, धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने साल 2016 में शादी का बंधन बांधा था। तब से अभी तक उनकी कोई संतान नहीं थी, ये आने वाला नया मेहमान उनका पहला बच्चा होगा। इस बच्चे का दोनों को बेसब्री से इंतजार है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss