Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler, 23 September: विनायक को लगी चोट, सई-विराट फिर आमने-सामने

- Advertisement -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler, 23 September: स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी दिन पर दिन और ज्यादा दिलचस्प होती जा रही है। शो में अबतक आपने देखा कि विराट खानकावली छोड़कर नागपुर जाने का फैसला सुनाता है, क्योंकि वो सई को जगताप के साथ देख गुस्से में आ गया है। दूसरी ओर विनायक अपना इलाज छोड़ नहीं जाना चाहेगा लेकिन विराट और पाखी उसे मनाकर ले जाने के लिए तैयार कर लेंगे।

यहाँ पढ़िए Rahul Vaidya Birthday Celebration: राहुल वैद्य के जन्मदिन को पत्नी दिशा परमार ने बनाया खास, तस्वीरों में दिखा स्ट्रॉन्ग बॉन्ड

विनायक को लगेगी चोट

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि पाखी, सई से चव्हाण हाउस चलने की रिक्वेस्ट करती है। सई पहले तो वहां जाने से मना कर देती है लेकिन बाद में विनायक की तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उसे वहां जाना पड़ता है। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि विनायक गलती से गिर जाएगा और उसके पैर में बुरी इंजरी हो जाएगी।

सई-विराट आमने-सामने

विनायक को लगी चोट देखकर पाखी और विराट को समझ नहीं आएगा कि वो क्या करें। इसी वजह से आने वाले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist) में और ज्यादा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। विनायक को लगी चोट की वजह से सई और विराट को एक ही छत के नीचे रहना पड़ेगा, जिसकी वजह से बेहद कहासुनी होगी और बात भी आगे बढ़ जाएगी।

यहाँ पढ़िए New Home: करण कुंद्रा ने नहीं बल्कि तेजस्वी प्रकाश ने खरीदा गोवा में घर, एक्टर ने बताया पूरा सच

सई को होगा प्यार का एहसास

वहीं, सई के सपने में उसके आबा दिखेंगे जो उसे समझाएंगे कि वो अब भी सिर्फ और सिर्फ विराट से ही प्यार करती है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss