--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शिवानी की लव स्टोरी को पूरा करने की कोशिश करेगी सई, आखिर क्या होगा इसका अंजाम?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी अब काफी दिलचस्प होती जा रही है। जहां एक ओर सई और विराट का झगड़ा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं विराट अब जल्द से जल्द अपना ट्रांसफर करने की फिराक में है।  नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपको देखने को मिला कि, विराट ने नशे की हालत में सई को रंग लगा देता है। लेकिन होश में आने के बाद विराट परिवार के लोगों पर भड़क जाता है। इसी के साथ वो सई को उसकी हरकतों की वजह से जमकर लताड़ लगाता है। विराट सबके सामने ये पूछता है कि उसकी गुजिया में आखिर नशा मिलाया किसने था? फिर सई खुद ही अपना गुनाह कबूल करते हुए बताती है कि उसने ही विराट को भांग वाली गुजिया खिलाई थी। लेकिन अब एक बार फिर सई की जिंदगी में बवाल मचने वाला है।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आपको देखने को मिलेगा कि, विराट घर को छोड़कर जाने का फैसला करेगा। हालांकि सई घरवालों के साथ मिलकर विराट को ऐसा करने से रोकने की कोशिश करेगी। इतने में विराट की तबीयत खराब हो जाएगी और किसी डॉक्टर के ना मिलने पर सई ही विराट का इलाज भी करेगी। हालांकि विराट, सई को इलाज करने के लिए पैसे थमा देगा।

वहीं सई को शिवानी के एक्स राजीव के बारे में पता चलेगा। सई शिवानी के फोन से राजीव को मैसेज करके मिलने के लिए बुलाएगी। राजीव को ऐसा लगेगा कि शिवानी ने ही उसे मिलने के लिए बुलाया है। इसी बात से खुश होकर राजीव शिवानी के लिए सरप्राइज प्लान करने लगेगा। लेकिन जब शिवानी की जगह सई उसको दिखाई देगी, तो राजीव हैरान हो जाएगा। इसके बाद सई रजीव के सामने आते ही सवाल पर सवाल करना शुरू कर देगी।

राजीव बताएगा कि वो शादी करने के लिए तैयार नहीं था। यही वजह है जो राजीव शादी के मंडप से भाग गया। राजीव इस बात का खुलासा करेगा कि उसे इस बात का अभी भी बहुत पछतावा है। सई भी राजीव की बातों को सुनने के बाद इमोशनल नजर आएगी। इसके बाद सई खुद से ये वादा करेगी कि वो राजीव और शिवानी को दोबारा मिलाकर ही रहेगी।

फिर सई जाकर विराट से बात करेगी और उसके शिवानी और राजीव के बारे में बताएगी। सई बातों ही बातों में विराट से राजीव और शिवानी की मदद करने के लिए कहेगी। इस बार विराट भी सई को मना नही कर पाएगा और उसका साथ देने के लिए तैयार हो जाएगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss