---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान सवी से अपना सच छुपाने में होगा नाकाम, सुरेखा बिछाएगी नया जाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 29 November: स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी इन दिनों काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। शो के मेकर्स भी एक के बाद एक ट्विस्ट दर्शकों के सामने रख रहे हैं जिसका नतीजा ये है कि फैंस सीरियल ‘गुम […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 29 November
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 29 November: स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी इन दिनों काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। शो के मेकर्स भी एक के बाद एक ट्विस्ट दर्शकों के सामने रख रहे हैं जिसका नतीजा ये है कि फैंस सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को अपना खूब प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Randeep Hooda का विवादों से भी रहा नाता, एक कॉन्ट्रोवर्सी में तो हो गई थी हालत खराब

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, ईशान सवी की तरफ खींचा चला जा रहा है। कॉम्पिटिशन के ड्रामे के बीच रीवा कॉलेज में पहुंच जाती है। बातों ही बातों में सवी रीवा को बताती है कि ईशान कितना बदल चुका है। सवी रीवा को बताती है कि कैसे ईशान ने उसके बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। रीवा ये जानने की कोशिश करती है कि आखिर सवी कौन है? रीवा को देखकर ईशान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

ईशान ने दिखाई रीवा के साथ बेरुखी

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, ईशान पर हाथ उठाने के बाद सुरेखा रीवा को बुलाएगी और इसमें सुरेखा कामयाब भी हो जाएगी। वहीं रीवा आते ही ईशान से मिलने की जिद करेगी।
रीवा कॉलेज में चली जाएगी। यहां पर रीवा ईशान को देखते ही गले लगा लेगी। ईशान रीवा को खुद से दूर करने की कोशिश करेगा। ईशान दावा करेगा कि वो अपने पहले प्यार को भूल चुका है। ईशान की बेरुखी रीवा बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। ऐसे में रीवा ईशान को मनाने की कोशिश करेगी।

सवी को पता चलेगा सच

ईशान से मिलने के बाद कॉलेज में रीवा सवी से टकरा जाएगी। सवी उसे ईशान के बारे में काफी कुछ बता देगी। सवी की सारी बात सुनकर रीवा हैरान हो जाएगी। वहीं सवी रीवा को बताने वाली है कि ईशान काफी बदल गया है। जल्द ही सवी को पता चलेगा कि रीवा ईशान का अतीत है। हालांकि ईशान सवी से अपना अतीत छिपाने की लाख कोशिश करेगा।

First published on: Nov 29, 2023 01:48 PM