---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सुरेखा करेगी सवी को बर्बाद, अब क्या करेगा ईशान ?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 22 November: सभी दर्शकों का पसंदीदा शो सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। यही वजह है कि इस सीरियल को लोगों का जबरदस्त प्यार और स्पोर्ट मिल रहा है। शो के मेकर्स भी सीरियल की कहानी […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 22 November
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 22 November: सभी दर्शकों का पसंदीदा शो सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। यही वजह है कि इस सीरियल को लोगों का जबरदस्त प्यार और स्पोर्ट मिल रहा है। शो के मेकर्स भी सीरियल की कहानी को और ज्यादा इंटरस्टिंग बनाने में लगे हुए हैं।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

धुर्वा फैसला करती है कि वो सवी को बर्बाद करके ही दम लेगी। धुर्वा सवी का लगातार पीछा करने वाली है। धुर्वा के इरादों के बारे में सवी को कुछ भी नहीं पता। ईशान सवी को ढूढ़ते-ढूढ़ते कॉलेज पहुंच जाता है और सवी को देखते ही ईशान उसका नाम लेता है जैसे ही सवी पीछे मुड़कर देखती है तो उसका पैर फिसल जाता है। ईशान सवी को सही समय पर थम लेता है।

सवी गिरी ईशान की बाहों में

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, कॉलेज के सभी बच्चे होने वाले कॉम्पटीशन में हिस्सा लेंगे। इस दौरान सवी सारा को रेंज हाथ पकड़ लेगी। सवी साड़ी बात ईशान को बताती है। ईशान सच जानने की कोशिश करेगा। वहीं कॉलेज के बच्चों को भी सारा पर शक हो जाएगा। सारा सबके सामने पेंटिंग बनाएगी साथ ही सवी भी पैन्टिन्ग बनाने की पूरी कोशिश करेगी। इस दौरान सवी ईशान की बाहों में गिर जाएगी। धुर्वा मौका देखते ही सवि और ईशान का एमएमएस बनाकर वायरल कर देगी। ये वीडियो सुरेखा के पास भी पहुंचेगा।

सुरेखा सिखाएगी सवी को सबक

इसके बाद सुरेखा फैसला करेगी कि वो सवी और ईशान को दूर करके रेहगी। सवी को सबक सीखने के लिए सुरेखा आधी रात में कॉलेज पहुंच जाएगी। सुरेखा मौका पाते ही सवी की पेंटिंग खराब कर देगी। वहीं सवी ईशा को कॉलेज में जज बनने के लिए कहेगी। ईशा सवि के कॉलेज में जाने से ही इनकार कर देगी। सुरेखा से बचने के लिए ईशा ऐसा करेगी।

First published on: Nov 22, 2023 03:37 PM