---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रीवा को माफ करेगा ईशान, सवी को होगी जलन!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 05 December: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ दिनों टीवी की दुनिया में धूम मचा रहा है। शो की कहानी टीआरपी लिस्ट में भी छा रही है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में इस समय काफी कुछ चल रहा है। मेकर्स भी लगातार […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 05 December
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 05 December: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ दिनों टीवी की दुनिया में धूम मचा रहा है। शो की कहानी टीआरपी लिस्ट में भी छा रही है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में इस समय काफी कुछ चल रहा है। मेकर्स भी लगातार शो की कहानी दिलचस्प बनाने में लगे हुए हैं।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, रीवा फैसल करती है कि वो ईशान से बात करके रहेगी। ईशान से मिलने के लिए रीवा सवी का सहारा लेने का फैसला करती है। दूसरी तरफ शांतनु को पता चलता है कि किस तरह से सुरेखा ने ईशा की बेइज्जती की थी। इसी बीच सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में एक और नया ड्रामा होने वाला है।

यह भी पढ़ें : कॉमेडी, रोमांस के मजे के साथ इमोशनल कर देगी ‘हार्डी’ Shah Rukh Khan की Dunki, देखें Trailer

रीवा लेगी सवी की मदद (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 05 December)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, शांतनु ईशा की वजह से यशवंत से भिड़ने वाला है। शांतनु कॉलेज में होने वाली हायरिंग की वजह से यशवंत से बहस करेगा। दूसरी तरफ रीवा ईशान के कॉलेज में घुसने की प्लानिंग करेगी। रीवा सवी से हिल मांगेगी। सवी अपनी दोस्त की स्कूटी लेकर कॉलेज में घुस जाएगी।

सवी को होगा प्यार का एहसास

रीवा अपना चेहरा छिपकर सवी की पर बैठ जाएगी। सवी की वजह से सिक्योरिटी को नहीं पता चलेगा कि रीवा कॉलेज में चली गई है। जल्द ही ईशान रीवा को माफ करने के लिए तैयार हो जाएगा। माफी मिलते ही रीवा ईशान के साथ शादी के सपने देखना शुरू कर देगी। दूसरी तरफ सवी को भी प्यार का एहसास होने लगेगा। इसी बीच समृद्ध सवि की जिंदगी में वापसी करेगा।

First published on: Dec 05, 2023 11:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.