---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी को हुआ ईशान से प्यार! अब रीवा चलेगी नई चाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 01 December: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए शो के मेकर्स जमकर मेहनत कर रहे हैं। यही वजह है कि दर्शक सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं। शो हर दिन कोई न […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 01 December
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 01 December: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए शो के मेकर्स जमकर मेहनत कर रहे हैं। यही वजह है कि दर्शक सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं। शो हर दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिल रहा है, तो चलिए जानते हैं आज के एपिसोड में क्या होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Sam Bahadur X Review: क्रिटिक्स की नजरों में फ्लॉप, ऑडिएंस के लिए सुपरहिट हुए विक्की कौशल, ऐसा है ‘सैम बहादुर’ का ट्विटर रिस्पॉन्स

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, रीवा ईशान से अपनी हर गलती के लिए माफी मांगती है। ईशान दावा करता है कि वो अपने पहले प्यार को भूल चूका है। ईशान की बेरुखी रीवा बर्दाश नहीं कर पाती। रीवा ईशान को मानाने के लिए खूब जतन करती है। ईशान फैसला करता है कि वो रीवा को अब भाव नहीं देगा। सवी ईशान और रीवा की सारी बातें सुन लेती है।

रीवा की मां करेगी उसे बर्बाद

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रीवा ईशान से अपनी हर गलती के लिए माफी मागेंगी। माफी मांगने के बाद ईशान रीवा की कोई बात नहीं सुनेगा। वहीं इंडिया आने के बाद रीवा की मां का पारा भी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। रीवा की एक बार फिर अपनी बेटी के प्यार का गला घोंटने की कोशिश करेगी। हालांकि रीवा इस बार ऐसा नहीं होने देगी।

सवी पता करेगी ईशान और रीवा का रिश्ता

रीवा बिना देर किए ईशान के घर पहुंच जाएगी। यहां पर रीवा ईशान को सबके सामने प्रपोज करेगी। ऐसे में सुरेखा रीवा को खूब बदनाम करेगी। सुरेखा बताएगी कि ईशान अब उससे नफरत करने लगा है। इतना सब सुनने के बाद भी रीवा हार नहीं मानेगी। रीवा ऐलान की वो ईशान के दिल में अपनी जगह बनाकर ही दम लेगी। हालांकि इस बार भी ईशान रीवा को नजरअंदाज करेगा। वहीं दूसरी तरफ ईशान सवी से अपना अतीत छिपाएगा। ईशान को परेशान देखकर सवी की भी रातों की नींद हराम होने वाली है। सवी जानने की कोशिश करेगी कि ईशान और रीवा के बीच क्या रिश्ता है।

First published on: Dec 01, 2023 10:55 AM