---विज्ञापन---

Shalin Bhanot In Bekaaboo: शालीन भनोट की एक्टिंग ने उड़ाए सबके होश, बढ़ गया शो का क्रेज

Shalin Bhanot In Bekaaboo: बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट इन दिनों काफी फेमस हो गए हैं। वजह है उनका नया सीरियल बेकाबू। शालीन भनोट इस सीरियल में लीड रोल में नजर आ रहे हैं। सीरियल को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इसका क्रेज लोगों के बीच बन गया है। छोटे […]

fans impressed by Shalin Bhanot role In Bekaaboo
fans impressed by Shalin Bhanot role In Bekaaboo

Shalin Bhanot In Bekaaboo: बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट इन दिनों काफी फेमस हो गए हैं। वजह है उनका नया सीरियल बेकाबू। शालीन भनोट इस सीरियल में लीड रोल में नजर आ रहे हैं। सीरियल को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इसका क्रेज लोगों के बीच बन गया है।

छोटे पर्दे पर छा गए शालीन भनोट (Shalin Bhanot In Bekaaboo)

बिग बॉस 16 से दुबारा लाइमलाइट में आने वाले शालीन भनोट एक बार फिर स्क्रीन पर लौट आए हैं। शालीन भनोट सीरियल बेकाबू में लीट रोल में नजर आने वाले हैं जिनके पास नैचुरल पावर्स हैं। दरअसल शालीन भनोट इस सीरियल में राक्षस की भूमिका में नजर आने वाले हैं। एक्टर के किरदार का नाम राणव रायचंद है।

अभी पढ़ें –Anjali Arora Trolled: कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा को होना पड़ा शर्मिंदा, Video को देख लोगों ने उड़ाया मजाक

शालीन के अपोजिट नजर आएंगी ईशा

शो में शालीन को देखने वाले काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं। बीते दिनों के रिस्पॉन्स से तो लग रहा है कि शो अच्छा ही जाने वाला है। अभी तो शालीन की एक्टिंग ने सभी को इंप्रेस किया है। बता दें कि शालीन के अपोजिट ईशा नजर आने वाली हैं।शुरुआती दो एपिसोड में शालीन पर ज्यादा फोकस रखा गया है और एक्टर ने अपने किरदार के साथ न्याय किया। अब देखना यह है कि क्या आगे भी शालीन अपने कैरेक्टर से सबको इसी तरह से इंप्रेस कर पाएंगे कि नहीं।

बिग बॉस 16 में मचाया था धमाल

बता दें कि शालीन भनोट ने बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी। इस रियालिटी शो के जरिए शालीन भनोट काफी चर्चा में आ गए थे। शो में उनके और टीना दत्ता के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला था और दोनों को शो में खूब बेज्जती भी झेलनी पड़ी थी। अब शो खत्म हो चुका है और दोनों अपने-अपने रास्ते निकल चुके हैं। शो से बाहर आते ही शालीन भनोट के हाथ इतना बड़ा शो लग गया। अब उनके फैंस की इसको लेकर एक्साइटमेंट बनी ही हुई है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Mar 20, 2023 05:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.