---विज्ञापन---

फेमस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, इंटस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़

Aparna Kanekar Died: ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) की एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर (Aparna Kanekar) का निधन हो गया है। उनकी मौत से अचानक टीवी इंडस्ट्री के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर ने 83 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। ‘साथ निभाना साथिया’ में एक्ट्रेस ने जानकी बा […]

Aparna Kanekar, Aparna Kanekar Died, Saath Nibhana Saathiya

Aparna Kanekar Died: ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) की एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर (Aparna Kanekar) का निधन हो गया है। उनकी मौत से अचानक टीवी इंडस्ट्री के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर ने 83 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। ‘साथ निभाना साथिया’ में एक्ट्रेस ने जानकी बा मोदी की भूमिका निभाई थी। एक्ट्रेस की मौत से फैंस और सेलेब्स को गहरा सदमा लगा है और वो उनकी मौत पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

को-स्टार एक्ट्रेस ने दी जानकारी  (Aparna Kanekar Died)

स्टार प्लस के फेमस टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में बा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर 83 साल की उम्र में निधन हो गया। इस, खबर ने इंडस्ट्री के लोगों को सदमे में डाल दिया। अपर्णा ने सीरियल में ‘जानकी ब’ मोदी’ का किरदार निभाया था। उनके इस रोल को सभी ने इतना पसंद किया कि घर-घर में ऐसी ही ‘बा’ की चाहत होने लगी। इस दुखद खबर की जानकारी सीरियल में परिधि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लवी सासन ने फैंस को दी।

लवी ने ‘बा’ को याद कर जताया शोक

एक्ट्रेस लवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘बा’ यानी अपर्णा काणेकर को याद कर एक इमोशनल पोस्ट जारी किया। लवी ने इस खबर को बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए नम आंखों से पोस्ट लिखा। लवी ने अपर्णा को याद कर लिखा ‘आज मेरा दिल बहुत भारी है क्योंकि मुझे पता चला कि मेरे बहुत प्रिय व्यक्ति और एक सच्चे योद्धा का निधन हो गया है।

Aparna Kanekar Died

‘बा’ आप उन सबसे खूबसूरत, मजबूत व्यक्तियों में से एक थीं जिन्हें मैं अंदर और बाहर से जानती हूं। मैं वास्तव में उस अविस्मरणीय समय के लिए धन्य हूं जिसे हम सेट पर साझा करने में सक्षम थे और जीवन में एक बार बने कनेक्शन के लिए। मेरी प्यारी ‘बा’ को शांति मिले। तुम्हें बहुत प्यार किया जाता है और बहुत याद किया जाएगा। आपकी विरासत जीवित रहेगी।’

लवी के पोस्ट पर आए रिएक्शन  (Aparna Kanekar Died)

जैसे ही लवी ने ये पोस्ट किया, सेलेब्स से लेकर ‘बा’ के चाहने वालों के रिएक्शन आने लगे। सभी ने एक्ट्रेस की मौत पर शोक जताया।  देवोलीना भट्टाचार्जी (गोपी बहू) ने पोस्ट को लाइक किया, तो बाकी सेलेब्स ने भी कमेंट कर दुख जताया। एक्ट्रेस वंदना ने लिखा,  ‘ओम शांति’। वहीं तान्या ने लिखा, ‘रिप।’ यही नहीं ‘बा’ के चाहने वालों ने भी दुख प्रकट किया।

 

 

First published on: Nov 05, 2023 10:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.