---विज्ञापन---

दूसरी बार मां बनने की अफवाहों पर दीपिका कक्कड़ को आया गुस्सा, शोएब जाहिर कर चुके हैं सेकेंड बेबी की इच्छा !

Dipika Kakar On Pregnancy: दोबारा प्रेग्नेंट होने की अफवाहों पर शोएब इब्राहिम की वाइफ दीपिका कक्कड़ का रिएक्शन सामने आया है। रूहान के जन्म के कुछ महीने बाद से ही दीपिका के दोबारा प्रेग्नेंट होने की अफवाहें आए दिन सामने आ रही हैं, जिस पर दीपिका को गुस्सा आ गया है।

Dipika kakar second pregnancy rumours
image credit: e24 Dipika kakar second pregnancy rumours

Dipika Kakar On Pregnancy: टीवी कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और दोनों अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में कपल ने बताया था कि उनके बेटे रूहान की तबीयत खराब है और इस वजह से वो ईद भी अच्छे से सेलिब्रेट नहीं कर पाएं। हालांकि, इसके अलावा कपल अपने सेकेंड बेबी के आने की अफवाहों को लेकर भी आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। दीपिका और शोएब शोबिज की मशहूर जोड़ियों में से एक है और इन दोनों को रील और रील लाइफ में फैंस बहुत पसंद करते हैं। इतना ही नहीं इन दोनों पर खूब प्यार भी लुटाते हैं और यह दोनों भी अक्सर ही फैंस से अपने व्लॉग के जरिए जुड़े रहते हैंं। पिछले काफी समय से गॉसिप के गलियारों में दीपिका कक्कड़ की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा चल रही है और अब तो खुद शोएब इब्राहिम ने भी अपने सेकेंड बेबी के बारे में बात करके इन अफवाहों को हवा दे दी है। मगर अब इन रूमर्स पर दीपिका कक्कड़ का रिएक्शन सामने आया है।

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़ ?

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शादी के 5 साल बाद साल 2023 में ही अपने पहले बेबी का दुनिया में वेलकम किया है और कपल के बेटे का नाम रूहान है। रूहान की तस्वीरें और वीडियो कपल अक्सर ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। शोएब इब्राहिम ने हाल ही में रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में हिस्सा लिया था, उस दौरान दीपिका को सेट पर स्पॉट किया गया था। उस दौरान दीपिका की वीडियो और तस्वीरों को देखकर लोगों ने ये कयास लगाने शुरु कर दिए थे कि दीपिका दोबारा प्रेग्नेंट हैं। रूहान के जन्म के बाद एक्ट्रेस का वजन बढ़ गया है और उस वजह से ही पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट की वजह ने यूजर्स ये समझने लगे थे कि दीपिका फिर से मां बनने वाली हैं। हालांकि उसके बाद भी जब भी कई बार ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं कि दीपिका और शोएब जल्द ही दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं।

शोएब के व्लॉग से मिला हिंट 

पहले से ही दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैली हुई थीं, ऐसे में शोएब इब्राहिम ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में दूसरे बच्चे की इच्छा जाहिर करके इन रूमर्स को हवा दे दी। दरअसल, हाल ही में एक्टर ने अपने हालिया व्लॉग में रूहान की सेहत के बारे में बात करते हुए दूसरे बेबी की बात कर दी थी। शोएब की उस बात को सुनकर लोगों ने ये कयास लगाने लगे कि दीपिका सच में दोबारा प्रेग्नेंट हैं।  व्लॉग में शोएब में ने कहा, ‘अल्लाह ने चाहा कभी दूसरा बच्चा होता है तो अपने को पता होगा कि एक टाइम ऐसा आता है जहां पर ऐसी चीजें होती हैं।’ दीपिका और शोएब के बेटे रूहान की दांत आ रहे हैं और इस वजह से उसे आजकल बुखार हो रहा है। इसके अलावा बच्चा काफी चिड़चिड़ा भी हो गया है, इसके बारे में ही डॉक्टर ने उन्हें बताया है कि ऐसा बच्चों के साथ होता है। इस दौरान एक्टर उस बारे में ही बात कर रहे हैं कि रूहान उनका पहला बेबी है इसलिए उन्हें उसके समय पर पता नहीं है और आगे कभी दूसरा बेबी होता है, तो उन्हें पता होगा। मगर उनके ऐसा कहते है कि एक बार फिर दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरों ने तूल पकड़ लिया।

प्रेग्नेंसी रूमर्स से गुस्सा में हैं दीपिका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर उनकी एक करीबी ने बताया कि यह सच नहीं है और इन खबरों से दीपिका काफी ज्यादा नाराज हैं। रूहान के जन्म के बादा दीपिका का वजन बढ़ गया है और वो फिर से ट्रैक पर आने की कोशिश कर रही हैं। मगर जब भी उनका कोई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आता है, तो उनकी प्रेग्नेंट होने की अफवाहें तेज हो जाती हैं। इन सभी अफवाहों से दीपिका अब काफी ज्यादा चिढ़ गई हैं और वो इतनी ज्यादा गुस्सा में हैं कि वो इन रूमर्स पर कोई  रिएक्शन भी नहीं देना चाहती हैं। बता दे कि बेबी के जन्म के बाद दीपिका अक्सर घर पर ही रहती हैं और अपने बेटे को अपना सारा वक्त दे रही हैं।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 3 का पहला कंटेस्टेंट कंफर्म, मुनव्वर फारूकी से खास कनेक्शन

 

First published on: Apr 17, 2024 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.