---विज्ञापन---

Birthday Special: प्यार पाने के लिए मुस्लिम धर्म अपना दुल्हन बनी टीवी की ये संस्कारी बहू, हैं बिग बॉस की विनर

Deepika Kakkar Birthday Special: छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका जन्म 6 अगस्त को हुआ था। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने टीवी के फेमस सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था। फैंस उनके इस रोल […]

Deepika Kakkar Birthday, Actress Deepika Kakkar, Celebrities Birthday, Shoaib Ibrahim

Deepika Kakkar Birthday Special: छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका जन्म 6 अगस्त को हुआ था। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने टीवी के फेमस सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था। फैंस उनके इस रोल पर फिदा हो गए थे। इस किरदार से उन्होंने घर-घर में एक खास पहचान बना ली थी।

वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको दीपिका के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। जिन्हें जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें: लव गुरु को ही दिल दे बैठीं थी Kajol, फेमस है Love Story

दीपिका की पहली जॉब  (Deepika Kakkar Birthday Special)

दीपिका कक्कड़ ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया। इसके बाद उन्होंने जेट एयरवेज साथ करीब 3 साल तक बतौर एयर होस्टेस काम किया। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी हेल्थ की वजह से ये नौकरी छोड़ दी।

इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाया और एक नई पारी की शुरुआत की हालांकि उन्हें शुरुआत में दिक्कतों का सामना करना पड़ा कामयाबी की सीढ़ी चढ़ते हुए वो एक सफल अभिनेत्री बन गईं।

दीपिका ने एक्टिंग में आने से पहले शादी कर ली थी

कम लोगों को ही पता होगा कि दीपिका ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही रौनक सैम्सन से शादी कर ली थी। रौनक एक पायलट थे। लेकिन ये शादी लंबे समय तक नहीं टिक सकी और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया। दरअसल वो अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी जिस वजह से सेट पर भी परेशान रहती थीं। इस मुश्किल वक्त में उनका साथ शोएब ने दिया।

शोएब को दिल दे बैठीं थीं दीपिका

बता दें कि, पहले पति से तलाक के बाद दीपिका और शोएब के बीच में नजदीकियां बढ़ने लगीं। हालांकि वो एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। दरअसल उनकी मुलाकात टीवी शो ससुराल सिमर का सेट पर हुई थी। शोएब ने बुरे वक्त में दीपिका का साथ देकर उनके दिल में अपनी जगह बना ली थी। जब दोनों को एहसास हुआ कि वो दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं तो उन्होंने अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया।

यह भी पढ़ें:Genelia D Souza Birthday एक्टिंग के साथ स्पोर्ट्स में भी माहिर हैं एक्ट्रेस, के पीछे छिपा है ये राज, जानें अनसुने किस्से

धर्म बदल की थी शादी  (Deepika Kakkar Birthday Special)

बताते चलें कि दीपिका कक्कड़ ने अपने प्यार को पाने के लिए अपना धर्म तक बदल लिया था। हालांकि उनके परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने साल 2018 में मुस्लिम रीति रिवाज से शादी कर ली।

पता हो कि निकाह करने के लिए दीपिका ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था और अपना नाम दीपिका से बदलकर फैजा रख लिया था। अब दोनों पेरेंट्स बन गए हैं और अपनी शादी से बहुत खुश हैं।

First published on: Aug 05, 2023 10:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.