---विज्ञापन---

Birthday Special: लव गुरु को ही दिल दे बैठीं थी Kajol, फेमस है Love Story

Birthday Special: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। अपने बातूनी अंदाज और हंसमुख मिजाज की वजह से वो फैंस के दिल में उतर जाती हैं। आज काजोल का जन्मदिन है। उनका जन्म 5 अगस्त 1947 को हुआ था। आज काजोल के बर्थडे (Kajol Birthday) के मौके पर हम आपको बातूनी […]

Birthday Special, Kajol Birthday, Ajay Devgan, Celebrities Birthday

Birthday Special: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। अपने बातूनी अंदाज और हंसमुख मिजाज की वजह से वो फैंस के दिल में उतर जाती हैं। आज काजोल का जन्मदिन है। उनका जन्म 5 अगस्त 1947 को हुआ था। आज काजोल के बर्थडे (Kajol Birthday) के मौके पर हम आपको बातूनी काजोल और सीरियस नेचर अजय देवगन की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

दरअसल इन दोनों की लव स्टोरी किसी परी की कहानी जैसी है। आज अजय देवगन (Ajay Devgan) पर मर मिटने वाली काजोल को पहले अजय बिल्कुल भी पसंद नहीं थे। फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। तो आइए जानते हैं उनकी लव स्टोरी के से जुड़ी ये दिलचस्प बातें।

यह भी पढें:  एक दूसरे की शक्ल देखना तक नहीं करते पसंद, फिर भी किया साथ में काम, एक जोड़ी तो है कट्टर दुश्मन

शुरुआत में अजय पर को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी काजोल

क्या आपको पता है कि एक समय ऐसा भी था जब काजोल अजय देवगन को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं। उन दोनों की मुलाकात साल 1995 में फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में दोनों ने एक साथ काम किया था। शूटिंग के दौरान जहां काजोल इधर उधर उछल कूद करती रहती थीं तो वहीं दूसरी तरफ अजय एकदम सीरियस रहते थे।

काजोल कोशिश करती थी कि अजय भी बात करें अजय तो अजय हैं। ऐसे में काजोल को उन पर बहुत गुस्सा आता था और वो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं।

यह भी पढें: बॉलीवुड की इस फिल्म ने इंडिया में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी मचाया गदर, की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

अजय को बना लिया था लव गुरु

धीरे-धीरे उनके बीच में दोस्ती बढ़ गई और फिर वो प्यार में तब्दील हो गईं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अपने करियर के शुरूआती दौर में किसी को डेट कर रही थीं। उस समय लव टिप्स के लिए अक्सर अजय के पास जाया करती थीं।

कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया था उस समय  अजय उनका पैचअप कराने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन इसी कोशिश के दौरान उनकी दिल बातूनी काजोल पर आ गया। और फिर उसके बाद इन दोनों स्टार्स ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। ये प्यार शादी के मुकाम तक पहुंच गया और दोनों साल 1999 में शादी कर ली।

यह भी पढें:

इस एक्टर को दिल दे बैठी थी काजोल  (Birthday Special)

बहुत कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि काजोल का दिल अक्षय कुमार पर आ गया था। इस बात का खुलासा खुद काजोल ने टीवी शो  ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था। उन्होंने बताया कि सालों पहले अक्षय काजोल का क्रश हुआ करते थे। लेकिन बाद में उन्होंने अजय को अपना हमसफर बना लिया। अब इन दोनों का एक बेटा और बेटी है।

First published on: Aug 05, 2023 03:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.