---विज्ञापन---

Debina Bannerjee Birthday Celebration: अपने बर्थडे पर बेटियों के साथ ट्विनिंग करती दिखीं देबिना बनर्जी, लूट ली लाइमलाइट

Debina Bannerjee Birthday Celebration: देबिना बनर्जी ने कल अपना बर्थडे सेलिब्रे्ट किया। कल 18 अप्रैल 2023 को वे 40 साल की पूरी हो गईं। इस मौके पर उन्होंने मुंबई में अपने फ्रैंड्स और फैमिली के लिए एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स नजर आए। बर्थडे की फोटो और वीडियो सोशल […]

Debina Bannerjee Birthday Celebration: देबिना बनर्जी ने कल अपना बर्थडे सेलिब्रे्ट किया। कल 18 अप्रैल 2023 को वे 40 साल की पूरी हो गईं। इस मौके पर उन्होंने मुंबई में अपने फ्रैंड्स और फैमिली के लिए एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स नजर आए। बर्थडे की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

देबिना ने सेलिब्रेट किया बर्थडे (Debina Bannerjee Birthday Celebration)

छोटे पर्दे पर सीता के रोल से चर्चा में आई एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने कल अपने पति गुरमीत चौधरी के साथ एक पार्टी का आयोजन किया। उनकी बर्थडे पार्टी में टीवी के तमाम स्टार्स नजर आए जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। पार्टी में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, उनके पति विक्की जैन, मुनमुन दत्ता, सना मकबूल, माही विज, सिद्धार्थ निगम, समेत कई स्टार्स नजर आए। खुद देबिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पार्टी की झलकियां शेयर की हैं।

बेटियों के साथ की ट्विनिंग

इस पार्टी में सभी ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया। देबिना भी व्हाइट फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही थीं। दिलचस्प बात तो यह है कि देबिना ने अपनी दोनों बेटियों के साथ ट्विनिंग की थी जिसने सबका दिल जीत लिया। तीनों मां-बेटियां देबिना-लियाना-दिविशा व्हाइट कपड़े में बेहद ही क्यूट लग रही थीं। इस दौरान उनके पति और एक्ट गुरमीत ब्लैक और डेनिम लुक में डैपर लग रहे थे।

फेमस एक्ट्रेस हैं देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee Birthday)

देबीना बनर्जी आज टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही फेमस एक्ट्रेस हैं। वे फेमस एक्टर गुरमीत चौधरी की पत्नी भी हैं। इन दोनों की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी है। राम-सीता में सीता का किरदार निभाने वाली देबिना बनर्जी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। देबीना ने रील लाइफ राम का किरदार निभाकर उनके पति बने गुरमीत चौधरी से ही रियल लाइफ में भी शादी रचाई। उन्होंने अपनी शादी की खबरों को लंबे अर्से तक राज बनाकर रखा।

देबिना ‘रामायण’, ‘विश’, ‘संतोषी मां’, ‘चिड़िया घर’, ‘तेनाली रामा’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’, ‘मयावी’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं और अब तो उनका यूट्यूब चैनल भी है जिसपर वे काफी एक्टिव हैं।

First published on: Apr 19, 2023 06:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.