Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dance Deewane Juniors Winner: ट्रॉफी जीतने के बाद आदित्य ने दिया दिल छू लेने वाला स्टेटमेंट

- Advertisement -

मुंबई: डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) की ट्रॉफी जीतने वाले आदित्य विनोद पाटिल ने दिल छू लेने वाला स्टेटमेंट दिया है। 8 वर्षीय आदित्य, जिन्हें प्यार से आदि के नाम से जाना जाता है, दिल छू लेने वाले अपने स्टेप्स और एक्ट्स कई बार स्टैंडिंग ओवेशन और ढेर सारा दुलार हासिल करने में हामयाब रहे।

विनर बनने के बाद आदि ने बहुत ही इमोशनल स्टेटमेंट दिया है, जिसे नेटिजन्स द्वारा जमकर सराहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये ट्रॉफी जीतकर उन्होंने अपने दादा के सपने को साकार किया है। इस दौरान उन्होंने सभी को याद भी किया।

मीडिया से हुई बातचीत में आदित्य ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं, दर्शकों ने मेरे सपने को हासिल करने में मेरी मदद नहीं की, बल्कि मेरे दादाजी के सपने को हासिल करने में मेरी मदद की और इसके लिए, मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।” साथ ही आदि ने यह भी कहा कि इस जीत से मिलने वाले पैसे से वह अपने दादाजी के लिए घर खरीदेंगे।

 

शो में उन्हें मेंटर करने वाले कोई और नहीं बल्कि कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर थे। 28 वर्षीय कोरियोग्राफर एक इंडियन डांसर और अभिनेता हैं। वह इससे पहले नच बलिए 7 के लिए प्रूथी जडेजा के साथ अमृता और हिमांशु के कोरियोग्राफर रह चुके हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss