---विज्ञापन---

Dinesh Phadnis Passed Away: ‘Fredericks’ की मौत पर छलका CID टीम का दर्द, कहा- ‘याद रहोगे हमेशा दोस्त’

Dinesh Phadnis Passed Away: CID में फ्रेडरिक्स का रोल निभाने वाले एक्टर का कल रात निधन हो गया है। उनकी मौत पर को-स्टार्स दुख जता रहे हैं।

Dinesh Phadnis Funeral
image credit: google

Dinesh Phadnis Passed Away: छोटे पर्दे पर लंबे समय तक चलने वाले शो सीआईडी (CID) फेम एक्टर दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) का कल रात निधन हो गया है। एक्टर की हालत काफी गंभीर थी और वो रविवार से वेंटिलेटर पर थे। जिंदगी और मौत की जंग लड़ते-लड़ते एक्टर ने 57 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। सीआईडी (CID) में ‘फ्रेडरिक्स’ (Fredericks) के रोल से सबको हंसाने वाले एक्टर के यूं अचानक चले जाने से उनके साथी कलाकार सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं।

लीवर डैमेज से जूझ रहे थे एक्टर (Dinesh Phadnis Passed Away)

दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) को मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां एक्टर लीवर डैमेज से लड़ाई लड़ रहे थे। उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबरों के बीच कहा जा रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आया है, मगर बाद में दयानंद शेट्टी ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा था कि वो किसी बीमारी के चलते वेंटिलेटर हैं। दिनेश फड़नीस की मौत की खबर के बाद से ही उनके सभी फैंस और को-स्टार्स सदमे में हैं। दिग्गज एक्टर के अचानक मौत से टीवी इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और फैंस और सेलेब्स अपने प्यारे ‘फ्रेडरिक्स’ के निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: CID के मशहूर एक्टर का निधन​, लंबी बीमारी के बाद दुनिया को कहा अलविदा

डॉक्टर सावंके ने भी दी श्रद्धांजलि

 

सीआईडी (CID) में डॉक्टर सावंके का रोल निभाने वाले दिग्गज अभिनेता नरेंद्र गुप्ता (Narendra Gupta) ने एक्स अंकाउट पर दिनेश फड़नीस की फोटो शेयर की है और साथ ही शोक जताते हुए लिखा, ‘याद आओगे, याद रहोगे हमेशा दोस्त । जल्दी कर दी न जाने में यार ।। प्रभु तुम्हें अपने श्री चरणों में स्थान दे । ॐ शांति । मेरे प्रिय मित्र दिनेश फडनीस को शांति मिले, आपकी आत्मा को शांति मिले.. हम शादी की यादों के साथ रहेंगे।’ तो वहीं, CID में Dr. Tarika का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा मुसले (Shraddha Musale) ने एक्टर संग फोटो शेयर की है। उसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हम आपको याद करेंगे फ्रेडी सर।’

जूनियर स्टार्स हुए इमोशनल (Dinesh Phadnis Passed Away)

Dinesh Phadnis Passed Away

इन दोनों के अलावा सब-इंस्पेक्टर पूर्वी यानी एक्ट्रेस अंशा सईद (Ansha Sayed) ने भी अपना दुख जताते हुए लिखा, ‘इसी मूड में आपको हमेशा याद रखूंगी! आपकी याद आती है सर। ओम शांति।’ एक्टर हृषिकेश पांडे (Hrishikesh Pandey) ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘विश्वास नहीं हो रहा कि परिवार के एक सदस्य को खो दिया…।’ इसके अलावा जान्वी छेड़ा(Janvi Chheda) का भी दिल दिनेश के निधन से टूट गया है। एक्ट्रेस ने पहले अपनी स्टोरी पर ब्रोकन हार्ट शेयर किया है।

First published on: Dec 05, 2023 01:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.