---विज्ञापन---

Charu-Rajeev Divorce: शादी के 4 साल बाद चारु असोपा और राजीव सेन का हुआ तलाक, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

Charu-Rajeev Divorce: टीवी जगत की एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन का आज तलाक हो गया है। खुद राजीव सेन ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस और राजीव असोपा ने 4 साल पहले दोनों ने बड़े धूम-धाम से शादी की थी। […]

Charu Asopa- Rajeev Sen Divorce
Charu Asopa- Rajeev Sen Divorce

Charu-Rajeev Divorce: टीवी जगत की एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन का आज तलाक हो गया है। खुद राजीव सेन ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस और राजीव असोपा ने 4 साल पहले दोनों ने बड़े धूम-धाम से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है।

कोर्ट ने दी तलाक की मंजूरी (Charu- Rajeev Divorce)

एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन की शादीशुदा जिंदगी में पिछले काफी वक्त से अनबन चल रही थी जिसके चलते दोनों ने पिछले साल तलाक की अर्जी कोर्ट में लगाई थी। अब दोनों का ऑफीशियली तलाक हो गया है। पिछले दिन खबर आई थी कि कल यानि 8 जून को दोनों के तलाक पर फैसला आना है। अब आज तलाक की फाइनल सुनवाई हुई और कोर्ट ने दोनों को मंजूरी दे दी।

ये भी पढ़ेंः एक बार फिर से थिएटर में मचेगा ‘गदर’, फिल्म की एक टिकट पर दूसरा फ्री 

तलाक के बाद राजीव ने किया पोस्ट

अब तलाक के बाद सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चारू के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और साथ ही एक नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा: “कोई अलविदा नहीं है। बस दो लोग जो बस एक-दूसरे को होल्ड नहीं पाए। प्यार बना रहेगा। हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मां और पिता बने रहेंगे।”

4 साल बाद लिया तलाक

बता दें कि चारु आसोपा और राजीव सेन ने साल 7 जून 2019 में बड़े ही धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद से अक्सर दोनों की शादीशुदा जिंदगी में अनबन की खबरें आती रहती थीं। अक्सर दोनों को सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात करते हुए भी देखा गया। कई बार दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखाई दिए। खुद चारु ने राजीव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने के लिए कानूनी रास्ता अख्तियार किया। वहीं आज राजीव और चारू फाइनली एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और वे अब अपनी बेटी जियाना की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं।

First published on: Jun 08, 2023 04:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.