---विज्ञापन---

Gadar: Ek Prem katha Ticket Offer: एक बार फिर से थिएटर में मचेगा ‘गदर’, फिल्म की एक टिकट पर दूसरा फ्री

Gadar: Ek Prem katha Ticket Offer: अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem katha) साल 2001 में रिलीज हुई थी। वहीं, एक बार फिर से इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। 9 जून को इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा […]

Gadar: Ek Prem katha Ticket Offer
Gadar: Ek Prem katha Ticket Offer

Gadar: Ek Prem katha Ticket Offer: अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem katha) साल 2001 में रिलीज हुई थी।

वहीं, एक बार फिर से इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। 9 जून को इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा और फैंस को भी इसके रिलीज होने का बेहद बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Dev Anand Granddaughter: बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं देव आनंद की नातिन, गिना को देख हैरान हुए लोग

Gadar: Ek Prem katha फिर से थिएटर्स में हो रही रिलीज

बता दें कि इस फिल्म का सीक्वल ‘गदर 2’ (Gadar 2) 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। दूसरे पार्ट के पहले फिल्म के पहले पार्ट को रिलीज किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर के प्रोड्यूसर्स ने फैसला लिया है कि ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का फिल्म टिकट का दाम किसी भी थिएटर में 150रु से ज्यादा नहीं रखा जाएगा।

फिल्म की एक टिकट पर दूसरा मुफ्त

इतना ही नहीं बल्कि एक टिकट पर एक टिकट मुफ्त दिया जाएगा। साथ ही सनी देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा की है कि फिल्म की एक टिकट पर दूसरी मुफ्त मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Kriti Sanon: मंदिर में ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ने किया कृति सेनन को गुड बाय Kiss, जमकर ट्रोल हो रहे हैं ओम राउत

सनी देओल ने शेयर किया था ट्रेलर

बता दें कि हाल ही में सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर शेयर किया था। फिल्म के ट्रेलर में फिल्म के कुछ सीन्स देखने को मिलें थे। साथ ही दिखाया गया था कि जब तारा सिंह शकीना (अमीषा पटेल) वापस भारत लाने के लिए पाकिस्तान पहुंच जाता है। इस बीच अशरफ अली (अमरीश पुरी) से तारा सिंह की जोरदार बहस होती है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इसको देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हो गए और अब सभी को इसके रिलीज होने का इंतजार है।

इस दिन होगा फिल्म का प्रीमियर 

बताते चलें कि 9 जून को फिल्म का प्रीमियर होने वाला है। इसमें फिल्म के कास्ट, क्रू के साथ उनके परिवार को भी शामिल होने का न्यौता दिया गया है। साथ ही फिल्म को लेकर फैंस बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है और इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे है।

First published on: Jun 08, 2023 03:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.