---विज्ञापन---

Birthday Bash: एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे में स्टारकिड्स की धूम

Birthday Bash: एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्ममेकर और टीवी सीरियल प्रोड्यूसर हैं। वहीं एकता का बेटा रवि कपूर (Raviee Kapoor) 4 साल का हो गया है। इस खुशी में एकता ने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड पार्टी थ्रो की थी। पार्टी में बी-टाउन के सितारों के साथ-साथ स्टारकिड्स भी शामिल हुए। पार्टी […]

Birthday Bash: एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे में स्टारकिड्स की धूम
Birthday Bash: एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे में स्टारकिड्स की धूम

Birthday Bash: एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्ममेकर और टीवी सीरियल प्रोड्यूसर हैं। वहीं एकता का बेटा रवि कपूर (Raviee Kapoor) 4 साल का हो गया है। इस खुशी में एकता ने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड पार्टी थ्रो की थी। पार्टी में बी-टाउन के सितारों के साथ-साथ स्टारकिड्स भी शामिल हुए। पार्टी में करीना-सैफ के बेटे जेह अली खान के साथ करण जौहर के बच्चे यश और रूही जौहर भी लाइमलाइट बटोरते नजर आए। आइए दिखाते हैं कि पार्टी में किस-किस ने शिरकत की थी।

सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान अपने दोनों बच्चों के साथ पार्टी (Birthday Bash) में शिरकत करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं।

और पढ़िए –Rupali Ganguly New Car: रुपाली गांगुली ने खुद को गिफ्ट की मर्सिडीज कार, जानें कीमत

शिल्पा शेट्टी ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) की बर्थडे पार्टी में बेटी समीशा के साथ एंट्री ली। शिल्पा ने बेटी को गोद में लिया था, वहीं समीशा कैमरा देख रोती नजर आईं।

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे जेह भी इस पार्टी का हिस्सा बने। जेह को नैनी ने गोद में थाम एंट्री ली और फोटो भी खिंचाई।

बॉलीवुड के पावर कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा दोनों बेटों के साथ बर्थडे बैश में शिरकत करते देखे गए। इस दौरान सभी ने मिलकर पैपराजी को नमस्कार भी किया।

करण जौहर के दोनों बच्चों यश और रूही जौहर ने भी पार्टी में शानदार एंट्री ली। दोनों की स्माइल ने सबका दिल जीत लिया।

टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर बेटी के साथ रवि कपूर के बर्थडे बैश में पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के सूट में बेहद हसीन नजर आईं।

रवि कपूर के बर्थडे में अनीता हसनंदानी के बेटे ने भी शिरकत की थी। पिक्चर में बच्चे की क्यूटनेस देखते ही बन रही है।

एकता कपूर ने बेटे की बर्थडे पार्टी में प्रिंटेड कैजुअल को-ऑर्ड सेट पहना था। साथ ही मेहमानों की जमकर आवभगत करती नजर आईं।

और पढ़िए –Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा की हुई गोदभराई, 10 साल बाद बनने जा रही मां

जीतेंद्र कपूर भी अपने पोते के बर्थडे बैश में पूरे स्वैग में नजर आए। एक्ट्रेस का हंसता चेहरा फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 29, 2023 05:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.