-विज्ञापन-

Bigg Boss Updates: निमृत ने कंटेस्टेंट्स को दी रैंक, घरवालों ने ‘छोटी सरदारनी’ पर किया वार

'बिग-बॉस' (Bigg Boss) में जब शो जीतने के लिए जान लगा रहे हैं। वहीं अब निमृत ने घर में रह रहे सभी कंटेस्टेंट्स को रैंक दी।

Bigg Boss Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में आपने देखा कि दो नए सदस्यों की एंट्री हुई है। वहीं अब ‘बिग-बॉस’ ने घर में एक नया टास्क दिया, जिसके बाद घर में घमासान देखने को मिला। इसमें घर के टीम मेंबर निमृत (Nimrat) पर चढ़ गए और सभी ने उनपर वार किया। इसके बाद निमृत ने भी अपना पक्ष रखा लेकिन कोई उनकी बात सुनने को तैयार नहीं हुआ। वहीं अब इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है। आप भी देखिए।

निमृत ने दी रैंक

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के इस एपिसोड के वीडियो को कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सभी कंटेस्टेंट्स एक साथ खड़े हैं और सभी के पास एक नंबर है। जिसके बाद ‘बिग-बॉस’ घर की रानी यानी की कप्तान को कहते हैं कि निमृत घर में रह रहे सभी कंटेस्टेंट्स को उनके योगदान के हिसाब से रैंक देंगी। जैसे ही निमृत रैंक देना शुरू करती हैं और पहले कंटेस्टेंट्स का नाम लेती हैं, वैसे ही बवाल हो जाता है।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Spoiler, 1 December 2022: ‘अनुपमा’ संग पुलिस स्टेशन पहुंच डिंपल करेगी गुंडों की धुलाई, अधिक-पाखी में होगी जबरदस्त लड़ाई

शिव के नाम पर घमासान 

निमृत (Nimrat) सबसे पहले शिव (Shiv) का नाम लेती हैं, जिसके बाद टीना (Tina) कहती हैं कि, ‘दोस्ती यारी नहीं करना है।’ इसके बाद अर्चना कहती हैं कि अभी 5तक मंडली जाएगी। वहीं इसके बाद निमृत  रैंक-3 पर अब्दु (Abdu) का नाम लेती हैं, जिसके बाद घर में जमकर लड़ाई होती है और अंकित (Ankit) कहते हैं कि, ‘यहां तो दोस्ती छोड़ दो भैया।’ इसके बाद प्रियंका (Priyanka) भी वार करती हैं और घर में सभी के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली।

और पढ़िएBigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ में किया गया बड़ा फेरबदल, शो की बदली टाइमिंग

अंकित का करारा जवाब 

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के इस एपिसोड में अंंकित गुप्ता (Ankit Gupta) कहते हैं कि सबसे कम इंवॉल्व होकर और सिर्फ एक बार नोमिनेट होता हूं तो ये आपके मुंह पर तमाचा है। वहीं सभी की रेटिंग होने के बाद सभी घर वाले तालियां बजाते हैं और हूंटिंग करते है। वहीं अब देखना है कि इसके आगे क्या होता है। आप देखते रहे ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे। वहीं वूट (Voot) पर आप कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Abhishek Bacchan Birthday: अजय देवगन ने अभिषेक बच्चन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Abhishek Bacchan Birthday: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन...

Benefits of Dragon Fruit: इस फल को खाने से डायबिटीज होती है कंट्रोल, जानें अन्य लाभ

Benefits of Dragon Fruit: ये सभी जानते हैं की फल (Fruit) खाने से सेहत अच्छी रहती है। जब भी बात फल की हो तो...

Vastu Rules: चाहते हैं चैन की नींद तो भूलकर भी बिस्तर के पार न रखें ये चीजें, पड़ सकती है खलल

Vastu Rules: वास्तु शास्त्र (Vaastu Shaastra) का हमरे जीवन में बड़ा महत्व होता है। वास्तु (Vastu) में ऐसे कई नियमों के बारे में बताया...

Vastu Tips for Study: नहीं लग रहा पढ़ाई में मन हो रह है आलस, तो करें ये पांच वास्तु उपाय

Vastu Tips for Study: बच्चों की पढाई (Children's Education) की चिंता हमेशा पेरेंट्स (Parents) को सताती रहती है। कई बार बच्चे पढ़ाई से जी...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here