---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2 से निकलने से पहले ही इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा जैकपॉट, झोली में गिरी 5 बड़ी फिल्में

Bigg Boss OTT 2  में धमाल मचाने वाली मनीषा रानी (Manisha Rani) अब बहुत जल्द बॉलीवुड में भी अपने जलवे बिखेरने वाली हैं। लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मनीषा को उनके कॉमेडियन नेचर की वजह से बिग बॉस के घर में बहुत प्यार मिल रहा है। उन्हें आम जनता ने ही नहीं […]

Bigg Boss OTT 2, Manisha Rani, Bollywood

Bigg Boss OTT 2  में धमाल मचाने वाली मनीषा रानी (Manisha Rani) अब बहुत जल्द बॉलीवुड में भी अपने जलवे बिखेरने वाली हैं। लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मनीषा को उनके कॉमेडियन नेचर की वजह से बिग बॉस के घर में बहुत प्यार मिल रहा है। उन्हें आम जनता ने ही नहीं बल्कि सेलेब्स ने भी बहुत प्यार दिया है। अब खबर आ रही है कि मनीषा बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। इस बात से उनके फैंस खासे उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: होस्ट Salman Khan से लेकर एल्विश यादव बनाम जिया शंकर तक, टॉप विवादित Contestants

ऐसे तय किया टिक-टॉक से बिग बॉस तक का सफर

आपको बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss OTT 2) में अपने जलवे बिखेरने वाली मनीषा रानी का टिक-टॉक से बिग बॉस तक का सफर तय करना इतना आसान नहीं था। ऐसे में उन्होंने बड़ी ही मुश्किलों का सामना कर कामयाबी हासिल तय की है। बिग बॉस के घर में रहकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली मनीषा को अब फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे हैं।

Bigg Boss OTT 2 के घर में रहते हुए ये बड़े ऑफर

आज अपना एक नाम और पहचान बना चुकी मनीषा रानी के घरेलू हालात पहले इतने अच्छे नहीं थे। घर चलाने के लिए उनके पिता ने कड़ी मेहनत की और अपने बच्चों का पालन पोषण किया।  आज वही मनीषा जो कभी आर्थिक तंगी से गुजर चुकी है अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। उन्हें अपने टैलेंट के दम पर बिग बॉस के घर में जगह मिली और अब फिल्मों के ऑफर भी उनकी झोली में आ गिरे हैं।

बिग बॉस के घर में ही मिले फिल्मों के ऑफर  (Bigg Boss OTT 2 )

आपको बताते चलें कि, मनीषा रानी को 5 बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले हैं। जिन्हें वो शो से बाहर निकलते ही साइन करने वाली हैं। इस बात से वो काफी उत्साहित हैं, साथ ही मनीषा के चाहने वालों को भी इस बात की बहुत खुशी है।

First published on: Aug 09, 2023 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.