---विज्ञापन---

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद पहले ही हफ्ते से टॉप पर रहा ये कंटेस्टेंट, क्या बनेगा बिग बॉस 17 का विनर?

Munawar Faruqui Birthday: मुन्नवर फारूकी नंबर एक की पोजिशन पर रहे हैं। शो में उन्हें और उनके गेम को काफी पसंद किया गया है....

Bigg Boss 17 grand finale after Sidharth Shukla Munawar Faruqui become first contestant remain top ranking from first week Salman Khan
Bigg Boss 17 grand finale after Sidharth Shukla Munawar Faruqui become first contestant remain top ranking from first week Salman Khan

Munawar Faruqui Birthday: टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) आज ग्रैंड फिनाले है। इस शो का विनर कौन बनेगा इसे लेकर सोशल मीडिया पर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं। फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीतने के लिए जमकर वोट कर रहे हैं। ऐसे में,जो इस रेस में सबसे आगे हैं वो हैं मुन्नवर फारूकी। जी हां, मुन्नवर के लिए ग्रैंड फिनाले इसलिए और भी खास है क्योंकि आज उनका जन्मदिन (Munawar Faruqui Birthday) भी है। ऐसे में इंटरनेट पर हैप्पी बर्थडे विनर मुन्नवर फारूकी ट्रेंड कर रहा है।

मुन्नवर फारूकी बनेंगे बिग बॉस 17 के विनर! (Munawar Faruqui Birthday)

सलमान खान के इस शो के टॉप 5 प्रतिभागियों में से मुन्नवर फारूकी एक हैं। रैंकिंग में भी मुन्नवर सबसे आगे चल रहे हैं। ऐसे में फैंस को पूरी उम्मीद है कि बिग बॉस 17 की ट्रॉफी कोई और नहीं बल्कि मुन्नवर फारूकी ही जीतने। फैंस के साथ-साथ मुन्नवर को सेलेब्स का भी भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या मुन्नवर को उनके बर्थडे के मौके पर फैंस से तोहफा मिलता है या नहीं?

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद मुन्नवर फारूकी ने बनाई जगह

बिग बॉस 17 के पहले ही हफ्ते से मुन्नवर फारूकी नंबर एक की पोजिशन पर रहे हैं। शो में उन्हें और उनके गेम को काफी पसंद किया गया है। बता दें कि बिग बॉस 13 के विनर रह चुके दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के बाद मुन्नवर ही ऐसे कंटेस्टेट हैं, जिन्होंने पहले ही हफ्ते से रैंकिंग में नंबर एक पर अपनी जगह बनाई है। सलमान खान के इस शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं, जिनमें मुन्नवर फारूकी को विनर का सबसे तगड़ा दावेदार माना जा रहा है। वहीं, टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- बड़ा खुलासा! Bigg Boss के घर में विनर को लेकर हो रही चीटिंग! Viral video को देख उड़ गए फैंस के होश

शाम 6 बजे से सजेगी जश्न की रात

बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले आज शाम 6 बजे से शुरू होने वाला है। शो में मनोरंजन जगत के बड़े सितारे अपने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को शो में सपोर्ट करते नजर आने वाले हैं।

First published on: Jan 28, 2024 09:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.