Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Updates: शालीन ने की सुंबुल से बात करने की कोशिश, मिला ये करारा जवाब, देखें वीडियो

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और शालीन भनौट (Shalin Bhanot) के बीच लड़ाई देखने को मिली, जिसके बाद सुंबुल का गुस्सा फूट पड़ा।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के घर का गहमा-गहमी लगातार बरकरार है। ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान (Salman Khan) ने एक-एक करके कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई थी और सभी को सही से गेम खेलने की चेतावनी दी थी साथ ही कई कंटेस्टेंट्स को सलाह भी दी थी। कुछ दिनों में हमने देखा की सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) पर आरोप लगे कि उन्होंने टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनौट (Shalin Bhanot) का रिश्ता खराब कर दिया और वो दोनों के बीच आ रही हैं।

सुंबुल-शालीन की फिर हुई लड़ाई

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के घर से एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनौट के बीच लड़ाई देखने को मिली। इस वीडियो को कलर्स टीवी (Colors TV) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि सुंबुल बैठी हुई और शालीन उनसे बात करने के लिए आते हैं। शालीन कहते हैं कि, ‘इस घर की सबसे बड़ी ताकत पता कौन है। आप मैं और टीना।’ इसके बाद सुंबुल उठ जाती हैं और शालीन की क्लास लगाती हैं।

सुंबुल का शालीन को करारा जवाब

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) कहती हैं कि, ‘आंख बंद करके आपका साथ दिया। मेरे को क्या मिला ‘बेइज्जती? इसके बाद शालीन कहते हैं, ‘जब कोई उंगली उठाता है तो अपनो के साथ खड़ा हुआ जाता है।’ इसके बाद सुंबुल का गुस्सा फूट जाता है और वो कहती हैं, ‘मुझे मत बताओ अपनो के साथ कब खड़े होना है। मैं उनके साथ खड़ी होती हूं जो मेरे साथ खड़े होते हैं। जो मेरी धज्जियां उड़ा दे पूरी दुनिया के सामने, मैं उनके साथ खड़ी नहीं रहूंगी कभी।’

पापा ने दी बेटी को सलाह

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) ने अपने पिता से बात की थी। पिता से बात करते हुए सुंबुल रोने लगी थी जिसके बाद उनके पिता ने कहा था कि वो मेरी बात माने। और टीना-शालीन को दिखा दें कि वो क्या है। वहीं अब सुंबुल अपने पिता की बात मान रही हैं और उन्ही के कहने पर चल रही हैं। इसके बाद शालीन और सुंबुल की लड़ाई हुई जिसमें सुंबुल ने शालीन भनौट की जमकर क्लास लगाई। वहीं अब फैंस वीडियो देखकर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस ने किया सुंबुल का सपोर्ट

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और शालीन भनौट (Shalin Bhanot) के वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं फैंस भी अब सुंबुल का सपोर्ट कर रहे हैं और शालीन-टीना पर वार कर रहे हैं। अब आगे देखना होगा कि क्या ये दोस्ती यही खत्म हो गई हैं और इसका अंजाम क्या होगा। आप देखते रहे ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट पर कभी भी देख सकते हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts