Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Update: एमसी स्टैन और शालीन भनोट के झगड़े ने मचाई आफत, बिग बॉस ने फटकार लगाते हुए दी ये सजा

'बिग बॉस 16' में एमसी स्टैन और शालीन भनोट की लड़ाई जबरदस्त सुर्खियों में है। ऐसे में बिग बॉस ने दोनों को फटकार लगाते हुए बड़ी सजा सुनाई है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ फैंस का फुल-ऑन एंटरटेनमेंट कर रहा है। शो में चल रहे नए-नए टास्क शो को और मनोरंजक बना रहे हैं। बिग बॉस के घर में कन्टेस्टेंट्स के बीच छोटी-मोटी लड़ाइयां तो पहले भी होती रहती थीं लेकिन शो के इस सीजन में तो लड़ाई काफी आम बात हो गई है। घर में आए दिन लड़ाई देखने को मिलती है। इस बार तो लड़ाई के साथ कन्टेस्टेंट्स के बीच हाथापाई भी होती नजर आई है, जिसपर बिग बॉस ने घरवालों को फटकार लगाने के साथ-साथ सजा भी सुनाई है।

Shalin Bhanot-MC Stan की लड़ाई

बिग बॉस के घर में आए दिन लड़ाई होती रहती है, अब तो छोटी सी बात पर भी कन्टेस्टेंटस आपस में झगड़ने लगते हैं। बीते एपिसोड में भी बिग बॉस के घर में एमसी स्टैन (MC Stan) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के झगड़े के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिली। टीना दत्ता (Tina Dutta) के पैर में चोट लगना इन दो कन्टेस्टेंटस पर भारी पड़ गया जब दोनों आपस में गाली देकर लड़ने लगे और फिर वो लड़ाई बढ़ती चली गई। दोनों को रोकने शिव ठाकरे (Shiv Thakare) भी बीच में आएं, लेकिन बात खत्म होने की जगह लड़ाई बढ़ते-बढ़ते हाथापाई तक पहुंच गई। इसके बाद उनको घर से बेघर करने की मांग की जाने लगी, फिर तो बिग बॉस को बीच में आना ही पड़ा। उन्होंने किसी को घर से बेघर तो नहीं किया लेकिन कन्टेस्टेंट्स को फटकार लगाते हुए सजा जरूर सुना दी है।

बिग बॉस ने सुनाई यह सजा

लड़ाई की शुरुआत टीना दत्ता को चोट लगने से हुई जिसके बाद एमसी स्टैन और शालीन भनोट बुरी तरह से लड़ने लगे। इस बीच हाथापाई भी होने लगी और शायद एमसी स्टैन ने शालीन भनोट को हाथापाई के बीच मारा भी था जिसके बाद शालीन, एमसी स्टैन को घर से बेघर करने की मांग करने लगे। बिग बॉस ने इस मुद्दे पर एमसी स्टैन को फटकार लगाई, उन्होंने स्टैन को घर से निकाला तो नहीं लेकिन फटकार लगते हुए 4 हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया है। इसका मतलब अब एमसी स्टैन कम से कम महीने तक के लिए नॉमिनेटिड हैं। इसके पहले बिग बॉस ने एक दूसरे मुद्दे के चलते शालीन भनोट को भी 2 हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया था और साथ ही सारे कैप्टेंसी से जुड़े टास्क से बाहर रहने की सजा सुनाई थी।

Sumbul Touqeer को सलमान ने लगाई फटकार

एमसी स्टैन और शालीन भनोट की लड़ाई के अलावा शो में और भी बहुत कुछ देखने को मिला है। शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने कन्टेस्टेंट सुम्बुल (Sumbul Touqeer) को फटकार लगाई है। आज के शनिवार का वार एपिसोड में इस बारे में काफी कुछ देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि सुम्बुल अक्सर घर में शालीन के आप-पास नजर आती हैं। वह अपना पूरा वक्त और अटेंशन घर के सिर्फ एक ही कन्टेस्टेंट को देती हैं। शालीन से उनके ऑब्सेस्ड होने पर सलमान ने उन्हें फटकार लगाई है। सलमान खान इस बात को लेकर आज सारे राज खोलने वाले हैं। हालांकि घर से बेघर होने की बात की जाए तो शालीन भनोट और एमसी स्टैन फिलहाल कहीं नहीं जाने वाले हैं लेकिन गौतम विज (Gautam Vig) घर से बेघर हो चुके हैं।

- Advertisement -

Latest Posts