Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बने ‘बिग-बॉस-16’ के नए कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस ने जाहिर की खुशी

प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के बीच मुकाबला होने के बाद खबर मिली कि शिव ठाकरे को नया कप्तान चुन लिया गया है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: ‘बिग-बॉस-16’ (Bigg Boss 16) में आजकल रोज लड़ाई झगडे देखने को मिल रहे हैं। कई कंटेस्टेंट एक दूसरे का टास्क खराब करते हुए नजर आए। बिते दिनों से चर्चा थी कि अब कौन ‘बिग-बॉस-16’ के घर का नया कप्तान बनेगा। वहीं अब इसका ऐलान हो गया है जिसे सुनकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। कैप्टेंसी के लिए घर में प्रियंका चाहर और शिव ठाकरे के बीच जमकर मुकबला हुआ।

प्रियंका-शिव के बीच मुकाबला

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के बीच मुकाबला होने के बाद खबर मिली कि शिव ठाकरे को नया कप्तान चुन लिया गया है। शिव ठाकरे अच्छा खेल रहे हैं तो दूसरी तरफ प्रियंका चाहर चौधरी की कई कंटेस्टेंट के बीच ज्यादा लड़ाई हुई जिसका बुरा असर उनसे उनकी कप्तानी को छीन ले गया। आपको बता दें, प्रियंका की पहले गोरी नागोरी फिर टीना दत्ता और फिर गौतम से लुड़ाई हुई।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: घर से बेघर होते ही श्रीजीता डे ने कराया स्टनिंग फोटोशूट, शो के मेकर्स को ऐसे मारा ताना!

इस वजह से नहीं बन पाई कप्तान

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) की इतनी लड़ाई होने के बाद सभी ने सोच लिया था कि उन्हें कप्तानी नहीं देंगे जिसका असर ये हुआ कि उनके हाथ से कप्तानी निकल गई। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे को लेकर फैंस में जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही हैं और उनके फैंस लगातार ट्वीट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने शिव के टास्क खेलने के तरीके की तारीफ की तो किसी ने लिखा ‘सही हुआ। बेस्ट।’ हजारों फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16:वॉशरूम में फूट-फूटकर रोए अब्दु रोजिक, वजह जान फैंस भावुक

कौन हैं शिव ठाकरे

शिव ठाकरे (Shiv Thakare) बिग बॉस मराठी के विनर रह चुके हैं। शिव ठाकरे की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। बिग बॉस के घर में उनको काफी पसंद किया जा रहा है जिसका नतीजा ये निकला की उन्हें कप्तान की जिम्मेदारी दे दी गई। वहीं शिव ठाकरे गेम तो अच्छा खेल रहे हैं और अब देखना होगा कि वो इन जिम्मेदारियों को कैसे पूरा करते हैं।आपको बता दें, बिग बॉस हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे आता है और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर आता है। वूट (Voot) पर कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts