---विज्ञापन---

Bigg Boss 16:वॉशरूम में फूट-फूटकर रोए अब्दु रोजिक, वजह जान फैंस भावुक

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ की जबसे शुरुआत हुई है तबसे लोग इस टीवी रियलिटी शो को बहुत पसंद कर रहे हैं। शो में अर्चना गौतम के अंदाज से लेकर प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता की दोस्ती को खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन जिस कंटेस्टेंट को शो में सबसे ज्यादा प्यार […]

Bigg Boss 16:वॉशरूम में फूट-फूटकर रोए अब्दु रोजिक, वजह जान फैंस भावुक
Bigg Boss 16:वॉशरूम में फूट-फूटकर रोए अब्दु रोजिक, वजह जान फैंस भावुक

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ की जबसे शुरुआत हुई है तबसे लोग इस टीवी रियलिटी शो को बहुत पसंद कर रहे हैं। शो में अर्चना गौतम के अंदाज से लेकर प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता की दोस्ती को खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन जिस कंटेस्टेंट को शो में सबसे ज्यादा प्यार मिल रहा है वो और कोई नहीं बल्कि अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हैं। अब्दु अपने चुलबुले अंदाज से घर में सबको हंसाते रहते हैं । लेकिन बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ कि घर में सबको हंसाने वाले अब्दु खुद अपने आसू नहीं रोक पाए, और वो वॉशरूम में जाकर रोने लगे। ये बात अब्दु ने बिग बॉस में बातचीत के दौरान बताई।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बने ‘बिग-बॉस-16’ के नए कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस ने जाहिर की खुशी

घरवालों को मिस कर रहे हैं अब्दु रोजिक

बिग बॉस 16 के घर में बंद अब्दु रोजिक ने साजिद खान को यह कहते हुए सुना कि वो वॉशरूम जाते हैं और अपने परिवार को याद करने पर रोते हैं। उन्होंने साजिद से कहा कि वह अपनी भावनाओं को सभी से छिपाते हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता कि उनका असली दोस्त कौन है। साजिद ने जब अब्दु से पूछा कि क्या वो अपने परिवार को याद करते हैं तो अब्दु ने जवाब दिया,’मुझे सभी की याद आती है, मेरे पिता, मेरी मां, मेरे मैनेजर।’ साजिद ने उनसे कहा कि वो अपनी मां को मिस करते हैं क्योंकि उनके पिता नहीं हैं। जब अब्दु को पता चला कि साजिद ने अपने पिता को खो दिया है, तो अब्दु ने उन्हें गले लगा लिया और कहा ‘कोई बात नहीं भाई’।

फैंस ने अब्दु की रोने वाली बात पर यूं किया रिएक्ट

अब्दु रोजिक को लेकर ‘बिग बॉस 16’के फैनपेज ने लिखा,’अब्दु रोजिक ने कहा था कि वो ये नहीं समझ पा रहे हैं कि कौन उनका अच्छा दोस्त है और कौन नहीं है ?।’ फैंस अब्दु रोजिक की ये बात सुनकर भावुक हो गए हैं। बहुत से लोगों ने शिव ठाकरे को अब्दु रोजिक का दोस्त बताया तो किसी ने उन्हें खुद के लिए स्टैंड लेने की सलाह दी है। एक यूजर ने अब्दु रोजिक के बारे में लिखा,’केवल शिव ठाकरे ही अब्दु के अच्छे दोस्त हैं,लेकिन साजिद ने खुद को इतना हावी कर दिया है कि अब्दु रोजिक उससे ऊपर शिव को रख ही नहीं पा रहे हैं’। दूसरे यूजर ने अब्दु को कंसोल करते हुए लिखा,’अब्दु आप रोना नहीं,आप खुश रहो और बाकियों की चिंता मत करो’।.

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: घर से बेघर होते ही श्रीजीता डे ने कराया स्टनिंग फोटोशूट, शो के मेकर्स को ऐसे मारा ताना!

फैंस को पसंद आ रही है अब्दु और शिव की दोस्ती

‘बिग बॉस 16’ जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा था, जब से टीवी पर आया है हर किसी का दिल जीत रहा है। कई ऐसे भी कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। लेकिन बिग बॉस के घर के दो ऐसे लोग जिन्होंने उनका दिल पूरी तरह से चुरा लिया है,वे शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक हैं। इस जोड़ी के बीच ब्रोमांस देखने को मिल रहा है। और फैंस उनकी बातचीत को काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों रूममेट तो हैं ही,साथ ही बेड पार्टनर भी हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 17, 2022 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.