---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Promo: टीना-स्टैन की मां आपस में भिड़ीं, निमृत के पिता ने प्रियंका पर साधा निशाना

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ का ‘शनिवार का वार’ काफी दिलचस्प और मसालेदार होने जा रहा है। अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के घरवाले एंट्री लेने वाले हैं। प्रतियोगियों के परिजन एंट्री के साथ ही आपस में भिड़ने वाले हैं। इसकी झलक लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिल रही है, जिसने फैंस के बज […]

Bigg Boss 16 Promo: टीना-स्टैन की मां आपस में भिड़ीं, निमृत के पिता ने प्रियंका पर साधा निशाना
Bigg Boss 16 Promo: टीना-स्टैन की मां आपस में भिड़ीं, निमृत के पिता ने प्रियंका पर साधा निशाना

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ का ‘शनिवार का वार’ काफी दिलचस्प और मसालेदार होने जा रहा है। अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के घरवाले एंट्री लेने वाले हैं। प्रतियोगियों के परिजन एंट्री के साथ ही आपस में भिड़ने वाले हैं। इसकी झलक लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिल रही है, जिसने फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर दिया है।

Bigg Boss 16 Promo

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस प्रोमो में मंच पर सलमान खान के साथ कंटेस्टेंट्स के घरवाले भी नजर आ रहे हैं। सलमान खान, प्रतियोगियों के घरवालों से सवाल पूछ रहे हैं कि कौन खतरा है आपके फैमिली मेंबर के लिए? इसपर घरवाले एक-एक कर अपना नाम लेते हैं।

कंटेस्टेंट के परिजनों से सलमान का सवाल 

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट प्रोमो में नजर आ रहा है कि निमृत कौर आहलूवालिया के पिता प्रियंका का नाम लेते हुए कहते हैं,’प्रियंका…वो पहले दिन से निमृत को टारगेट कर रही है।’ इसके बाद शिव ठाकरे की मां अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लेती हैं। वहीं टीना दत्ता की मां शालीन भनोट का नाम लेकर सबको चौंका देती हैं। टीना की मां कहती हैं,’शालीन…टीना को सबसे बड़ा धोखा उसी से मिलने वाला है।’ इसके बाद वो कहती हैं कि शालीन, टीना के पीठ पीछे बुरा बोलता रहता है। इसपर सलमान, टीना की मां को टोकते हुए कहते हैं,’टीना भी बोलती है शालीन के बारे में।’

आपस में भिड़ीं टीना-स्टैन की मां

सलमान खान इसके बाद अर्चना गौतम के भाई से पूछते हैं,’अर्चना घर पर भी ऐसी ही है क्या।’ इसपर अर्चना के भाई बोलते हैं,’वो जैसी घर पर है, वैसी ही यहां भी हैं।’ इसके बाद एमसी स्टैन की मां कहती हैं,’अर्चना…क्योंकि वो उसके ही पीछे लगी है हाथ धोके’। इसके बाद वो अपने बेटे का बचाव करते हुए उनका समर्थन करती हैं। ये सुन टीना दत्ता की मां भड़क उठती हैं और एमसी स्टैन की मां से भिड़ जाती हैं। प्रोमो फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है।

First published on: Jan 07, 2023 03:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.