---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Promo: गोरी नागोरी को सृजिता डे ने बताया ‘गंवार’, घर में मचा जबरदस्त घमासान

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) अपने दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुका है। साथ ही घरवालों का असली चेहरा एक-एक कर जनता के सामने आ रहा है। जहां कुछ लोग गेम को मैनुपुलेट करने की कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लड़ाई-झगड़ों के जरिए फुटेज और लाइमलाइट बटोर रहे […]

Bigg Boss 16 Promo: गोरी नागोरी को सृजिता डे ने बताया 'गंवार', घर में मचा जबरदस्त घमासान
Bigg Boss 16 Promo: गोरी नागोरी को सृजिता डे ने बताया 'गंवार', घर में मचा जबरदस्त घमासान

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) अपने दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुका है। साथ ही घरवालों का असली चेहरा एक-एक कर जनता के सामने आ रहा है। जहां कुछ लोग गेम को मैनुपुलेट करने की कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लड़ाई-झगड़ों के जरिए फुटेज और लाइमलाइट बटोर रहे हैं। इसी कड़ी में आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने जा रहा है। अबतक शांत रहने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) कंटेंस्टेंट और एक्ट्रेस सृजिता डे (Sreejita De) से भिड़ने जा रही हैं।

यहाँ पढ़िए B’day Bash: तेजस्वी प्रकाश ने शानदार अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का बर्थडे, सामने आईं अनसीन तस्वीरें

गोरी नागोरी और सृजिता डे की होगी जबरदस्त ‘कैट फाइट’

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस क्लिप में सृजिता डे और गोरी नागोरी दोनों किचन एरिया में नजर आ रही हैं। बताते चलें कि गौतम विज (Gautam Vig) टास्क जीतकर घर के नए कैप्टन बन गए हैं और उन्होंने सबकी ड्यूटीज भी बदल दी है। गौतम ने सुंबुल तौकीर खान को किचन दिया लेकिन इसी दौरान सुंबुल और गोरी नागोरी की बहस हो गई। दोनों के बीच एक टॉवेल को लेकर बहस हुई जिसके बाद गोरी नागोरी ने सुंबुल को चेहरे बनाकर चिढ़ाना शुरू कर दिया।

दो गुटों में बटेगा घर 

गोरी को चेहरा बनाता देख सुंबुल अपना पेसेंश लूज कर देती हैं। साथ ही गोरी को चुप रहने को कहती हैं। इसी दौरान सृजिता डे भी वहां मौजूद होती हैं। गोरी नागोरी की हरकतें देख सृजिता टिप्पणी करती हुई कहती हैं,’आप जहां पर बड़े होते हैं, उसका आप पर बहुत असर होता है। स्टैंडर्ड ही नहीं है। स्टैंडर्ड लेस।’ ये सुनते ही पूरे घर का माहौल बदल जाता है और ये छोटी सी तू-तू, मैं-मैं घरवालों को दो गुटों में बंटने पर मजबूर कर देती है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: ‘इमली’ के फहमान खान को आ रही सुंबुल तौकीर खान की याद, जल्द लेंगे बिग बॉस 16 में एंट्री

एमसी स्टैन देंगे गोरी नागोरी का साथ

गोरी नागोरी को उसके गांव और परवरिश की वजह से ताना मारे जाने पर रैपर एसमी स्टैन (MC Stan) भड़क उठते हैं। स्टैन, निमृत और गौतम को कहते हैं कि ये लोग गोरी को अक्सर ताना मारते हैं क्योंकि वो गांव से आती है। इतना ही नहीं स्टैन सबके सामने चिल्लाकर कहते हैं,’ अब शहर की बात करी है तुम लोग ने। उसको नहीं बोलने का गांव की है।’ इस मुद्दे पर बिग बॉस, कैप्टन गौतम विज को कॉन्फ्रेंस रूम में बुलाकर कहते हैं कि वो इस झगड़े को रुकवाएं और अपने अनुसार गलत को दंड दें।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 11, 2022 01:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.