Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक का मजाक उड़ाना अर्चना गौतम को पड़ा महंगा, फैंस ने की शो से बाहर करने की मांग!

'बिग-बॉस'16 (Bigg Boss-16) शुरू हो चुका है। शो में सभी ने गेम भी खेलना शुरू कर दिया है। ये शो इस वक्त चर्चाओं में बना हुआ है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग-बॉस’16 (Bigg Boss-16) शुरू हो चुका है। शो में सभी ने गेम भी खेलना शुरू कर दिया है। इस शो को फैंस काफी पसंद करते हैं और हर एपिसोड का इंतजार करते हैं। शो में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) लोगों का दिल जीत रहे हैं और उनकी क्यूटनेस फैंस को उनका दीवाना बना रही हैं। लेकिन उनके साथ कोई बदसलूकी करें ये फैंस को नागवारा है और अब ऐसा ही अब्दु के साथ हो गया है।

कौन हैं बिकिनी गर्ल Archana Gautam? कांग्रेस ने दिया टिकट, ग्रैंड मस्ती में आईं नजर - News AajTak

अचर्ना गौतम ने उड़ाया अब्दु रोजिक का मजाक

‘बिग-बॉस’16 (Bigg Boss-16) के घर में एंट्री लेने के बाद अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने उनका मजाक उड़ा दिया था जिसके बाद से फैंस में नाराजगी देखने को मिली और अब उनका गुस्सा भी फूट पड़ा है। आपको बता दें, अर्चना गौतम ने कहा था कि, ‘अरे ये दिखता ही नहीं है मुझे। अच्छा है कि मैंने अलग बेड ले लिया वरना कोई उन्हें आधी रात को लात मार देता। अर्चना गौतम ये बोलने के बाद जोर-जोर से हंसने लगती हैं’।

यहाँ पढ़िए Uorfi Javed Bridal Look: उर्फी जावेद ने लहंगे में गिराईं हुस्न की बिजलियां, यूजर बोला- ‘ये चमत्कार… 

फैंस ने की अर्चना को बाहर करने की मांग

अर्चना गौतम (Archana Gautam)  की ये बात फैंस को बिलकुल भी रास नहीं आ रही हैं और उनका ऐसे मजाक उड़ाना फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। कुछ लोगों का मानना है कि, अब्दु को सही से हिंदी नहीं आती हैं इसलिए अर्चना गौतम ने अब्दु का मजाक उडाया। इसके बाद अब फैंस उनको शो में देखने पसंद नहीं कर रहे हैं और उनको घर से बाहर करने की बात कह रहे हैं।

यहाँ पढ़िए TKSS Promo: राजू श्रीवास्तव को खास अंदाज में श्रद्धांजलि देंगे कपिल शर्मा, वीडियो में देखें झलक

टैलेंट का खजाना हैं Abdu Rozik, गायकी के साथ एक्टिंग में भी हैं माहिर, ये वीडियोज हैं सबूत - Bigg Boss 16 contestant Abdu Rozik viral songs video must watch here tmovf - AajTak

एंट्री से पहले दिया था ये बयान

अर्चना गौतम (Archana Gautam) को लेकर फैंस अब सोशल मीडिया पर लगातार अपना रोष जता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, इस कंटेस्टेंट को घर से बेघर करें और बात करने का सलीखा सिखाए। इतना ही नहीं शो में एंट्री से पहले अर्चना गौतम ने ये तक कहा था कि, ‘बिग बॉस मेरे लिए एक ससुराल की तरह हैं और सलमान खान को इस शो में मेरा पति मानती हूं। इसके बाद से फैंस अब नहीं चाहते कि वो गेम खेले।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts