---विज्ञापन---

Bigg Boss-16: ‘बिग बॉस’ में नजर आएंगे आदिल! गर्लफ्रेंड राखी सावंत ने दिया ये जवाब

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर किसी नी किसी वजह से छाई रहती हैं। राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन ऐसे ही नहीं कहा जाता। इसी के साथ आपको बता दें कि वो इस वक्त आदिल दुर्रानी […]

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर किसी नी किसी वजह से छाई रहती हैं। राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन ऐसे ही नहीं कहा जाता। इसी के साथ आपको बता दें कि वो इस वक्त आदिल दुर्रानी (Aadil) को डेट कर रही हैं। वहीं अब राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बिग-बॉस को लेकर आदिल की बात कर रही हैं।

दरअसल, राखी से पहले सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते के बारे में पूछा गया जिसपर उन्होंने कहा की बेहद ही खुशी की बात है। इसी के साथ उनसे एक और सवाल किया गया कि क्या बिग-बॉस में आदिल आएंगे इसपर राखी ने रिएक्शन देते हुए कहा- इंशाअल्लाह।’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो आदिल को बिग-बॉस में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

इस दौरान अगर राखी के लुक की बात करें तो उनका अतरंगी अंदाज देखने को मिल रहा है और उन्होंने विग लगा रखा है। वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि बिग-बॉस-16 को सलमान खान होस्ट करेंगे जिसके लिए उन्होंने सलमान ने 1050 करोड़ की डिमांड की है। फिलहाल मेकर्स ने उनकी इस मांग को पूरा किया है या नहीं इसपर अभी तक कोई अनाउसमेंट नहीं हुई हैं।

इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले राखी को नई बीएमडब्‍लू कार में सवारी करते हुए देखा गया, तब राखी ने बताया था कि उन्‍हें ये कार उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने गिफ्ट की है। ये भी कहा था कि, ‘मुझे ये कार मेरे स्‍वीटहार्ट ने गिफ्ट की है’। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आखिर राखी की ये मोहब्बत कितना परवान चढ़ती है। वहीं अब फैंस उनकी शादी देखने का इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jul 15, 2022 06:30 PM