---विज्ञापन---

BB16 Promo: भारती सिंह ने उड़ाया टीना की मां का मजाक, साजिद के भी लिए मजे

BB16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले को एक महीने से कम का समय बचा हुआ है। इस दौरान कंटेस्टेंट तो अपनी एक्टिविटी और लड़ाई-झगड़ों से दर्शकों को एंटरटेन कर ही रहे हैं। साथ ही बिग बॉस भी कई सितारों को शो में बुलाकर फैंस को मनोरंजन का डबल डोज देते देखे जा रहे हैं। […]

BB16 Promo: भारती सिंह ने उड़ाया टीना की मां का मजाक, साजिद के भी लिए मजे
BB16 Promo: भारती सिंह ने उड़ाया टीना की मां का मजाक, साजिद के भी लिए मजे

BB16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले को एक महीने से कम का समय बचा हुआ है। इस दौरान कंटेस्टेंट तो अपनी एक्टिविटी और लड़ाई-झगड़ों से दर्शकों को एंटरटेन कर ही रहे हैं। साथ ही बिग बॉस भी कई सितारों को शो में बुलाकर फैंस को मनोरंजन का डबल डोज देते देखे जा रहे हैं। इसी बीच शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है, जिससे साफ हो रहा है कि आने वाले एपिसोड में कॉमेडियन जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया लोगों को एंटरटेन करते नजर आएंगे।

भारती सिंह ने साजिद खान से लिए मजे (BB16 Promo)

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (BB16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में भारती सिंह (Bharti Singh) पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) संग कंटेस्टेंट्स से बातचीत करती नजर आ रही हैं। इसी दौरान भारती मस्ती करती हुई साजिद से कहती हैं कि उन्हें लगता है कि वो अब्दु की मम्मी हैं। इसके बाद भारती, साजिद के मजे लेती हुई कहती हैं कि लेकिन ये पहला बच्चा है जो अपनी मां को लोरी गाकर सुनाता है।

और पढ़िए –Shweta Tiwari Dance Video: श्वेता तिवारी ने बाथरोब पहन किया ‘बेशरम रंग’ डांस, बोल्ड अदाओं पर फैंस लट्टू

Tina Dutta की मां का उड़ाया मजाक (BB16 Promo)

‘बिग बॉस 16′ के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) में ये भी देखने को मिल रहा है कि भारती सिंह कहती हैं,’मैं टीना को सबसे पहले से जानती हूं।’ ये सुनकर हर्ष बोलते हैं कि इसपर एक हग तो बनता है। ये सुनते ही टीना अपनी कुर्सी से उठ जाती हैं लेकिन भारती, टीना के बजाए उनके बगल में बैठीं अर्चना गौतम को जाकर गले लगा लेती हैं। ये देख टीना समेत सभी घरवाले हंसने लग जाते हैं।

और पढ़िए –Bigg Boss 16: ‘टिकट-टू-फिनाले’ में बिकेगा 10 लाख का राशन, घरवालों के उड़ेंगे होश

Bigg Boss 16 में डबल मस्ती 

घरवालों को हंसता देख भारती सिंह कहती हैं,’जब पैदा करने वाले से गलती हो सकती है तो फिर मैं कौन हूं।’ ये सुनते ही कंटेस्टेंट्स और ज्यादा हंसने लग जाते हैं। बताते चलें कि ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के बीते एपिसोड में टीना दत्ता की मां ने एंट्री ली थी, लेकिन उन्होंने गलती से श्रीजिता को टीना समझकर गले लगा लिया था, जिसका मजाक भारती अब अपकमिंग एपिसोड (Bigg Boss 16 Update) में बनाने जा रही हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 13, 2023 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.