-विज्ञापन-

Anupamaa Upcoming Twist: वनराज करेगा तोषू की धुलाई, अनुपमा की जिंदगी में मचेगा कोहराम

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में नया बवाल मचने जा रहा है। वहीं तोषू, वनराज की पिटाई का शिकार होने वाला है।

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) एक आम परिवार में आने वाली परेशानियों को दिखाकर दर्शकों को इससे बांधे रखता है। यही वजह है कि शो टीआरपी की लिस्ट में भी राज करता है। सीरियल में अबतक आपने देखा कि तोषु एक विवादित जमीन का सौदा कर देता है, जिसके बाद वो बड़ी मुश्किल में पड़ जाता है। हालांकि, अनुपमा तोषू का साथ देने के बजाए खुद को इससे अलग रख उसे सबक सिखाने का ठानती है। वहीं वनराज बेटे को मुसीबत से बचाने के लिए मोहल्ले के लोगों से पैसे उधार मांगता है। इसी को लेकर अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने जा रहा है।

Anupamaa Upcoming Twist

‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में देखने को मिलेगा कि वनराज, पारितोष को बचाने के लिए काव्या से पैसे उधार मांगता है लेकिन वो एक भी रुपया देने से इनकार कर देती है। काव्या कहती है कि उसके पास फालतू चीजों के लिए पैसे नहीं हैं। वो किसी को भी पैसे दे देगी लेकिन तोषू की मदद नहीं करेगी। इसी को लेकर वनराज और काव्या आपस में भिड़ते नजर आएंगे।

और पढ़िए –Rubina Dilaik Video: रुबीना दिलैक ने कातिल अंदाज में किए बैली मूव्स, देखते रह गए फैंस

तोषू की धुलाई करेगा वनराज 

‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में ये भी नजर आएगा कि किंजल, पारितोष की मदद के लिए आगे आएगी और उसे अपनी सभी सेविंग देने की बात कहेगी। लेकिन ये बात अबतक किसी को पता नहीं है कि तोषू पहले ही किंजल के सारे पैसे चुरा चुका है। पारितोष अपना सच छिपाने के लिए बार-बार किंजल से मदद लेने से मना करेगा। हालांकि पारितोष की बात को नजरअंदाज कर किंजल जैसे ही पैसे निकालने जाएगी तो देखेगी की आलमारी पहले से ही पूरी तरह खाली है। इससे ये बात भी पता चल जाएगा कि किंजल के सभी पैसे तोषू ने चुराए हैं। तोषू की इस हरकत पर वनराज खुद को रोक नहीं पाएगा और उसे खूब मारेगा। इसे देख काव्या भी किसी को तोषू को बचाने नहीं देती है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Promo: ‘टिकट-टू-फिनाले’ के लिए बिग बॉस ने खेला दांव, फंसे घरवाले

छोटी अनु को ले जाएगी माया!

एक तरफ शाह परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूटा पड़ा है। दूसरी तरफ कपाड़िया परिवार में अनुपमा, अनुज और अपनी बेटी के साथ खूब मजे कर रही है। शो में जल्द ही माया की एंट्री होने जा रही है, जिसका बॉन्ड छोटी अनु के साथ बेहद मजबूत होगा। माना जा रहा है कि माया छोटी अनु को अपने साथ लेकर वापस लौट जाएगी, जिससे कहानी में नया बवाल मचेगा।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Sid-Kiara Wedding Details: सूर्यगढ़ पैलेस में बुक 84 कमरे, मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी

Sid-Kiara Wedding Details: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6...

Mere Sawaal Ka Song: ‘शहजादा’ का गाना ‘मेरे सवाल का’ रिलीज, कृति के पीछे लट्टू दिखे कार्तिक

Mere Sawaal Ka Song: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' सुर्खियों में है। बीते दिन मूवी अपनी रिलीज डेट को आगे...

Karishma Kapoor Look: ग्रीन अनारकली सूट में Karishma Kapoor लग रही हैं बेहद गॉर्जियस, देखें तस्वीरें

Karishma Kapoor Look: 48 साल की करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपनी अदाओं और फिटनेस से आज की एक्ट्रेस को मात दे देती हैं। अपने...

Sid-Kiara Wedding Details: सूर्यगढ़ पैलेस में बुक 84 कमरे, मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी

Sid-Kiara Wedding Details: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं इस बिग फैट...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here