Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 28 September 2022: ‘अनुपमा’ पर भड़केगा वनराज, किंजल को लेकर छिड़ा घमासान

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है। एक बार फिर वनराज और अनुपमा एक-दूजे के आमने-सामने खड़े दिखेंगे।

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 28 September 2022: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) टीवी जगत का पॉपुलर शो है। वहीं, इसका करंट ट्रैक दर्शकों को इससे जोड़े हुए है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस शो में अब तक आपने देखा कि पारितोष शराब के नशे में कपाड़िया हाउस पहुंचता है और जबरदस्त ड्रामा करता है। इतना ही नहीं वो अनुपमा से भी काफी बदतमीजी करता है, जिसे देख अनुज का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वो उसे घर से निकल जाने को कहता है। इसी बीच अनुज और अनुपमा के बीच भी मनमुटाव बढ़ता है लेकिन सिचुएशन को संभालते हुए अनुज, अनुपमा से कहता है कि ये जो कुछ भी हो रहा है इसमें अनुपमा की कोई गलती नहीं है। वहीं, शो में आने वाला नया ट्विस्ट (Anupamaa Upcoming Spoiler) ऑडियंस के होश उड़ाने वाला है।

यहाँ पढ़िए Video: इंडियन आइडल पर कंट्रोवर्सी, सिलेक्शन पर उठे सवाल, कंटेस्टेंट ने रोते हुए बताई सच्चाई

बा भरेगी वनराज के कान

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में बा एक बार फिर अपने मोड में आती देखी जाएंगी। एक तरफ वनराज, किंजल की फिक्र कर रहा होगा और दूसरी ओर बा उससे किंजल को घर वापस लाने के लिए कहेगी। बा, वनराज के कान भरती हुई कहेंगी कि परिवार में डोर कंसी जाती है ना कि तोड़ी जाती है। बा आगे कहेगी कि अगर पारितोष ने वाकई आगे चलकर कुछ कर लिया तो किंजल का क्या होगा। तू कुछ भी कर लेकिन किंजल और परी को घर वापस ला, बाकी ठाकुर जी की मर्जी।’

कपाड़िया हाउस पहुंचेगा वनराज

हमेशा की तरह इस बार भी वनराज, बा की बातों में आ जाएगा। वहीं, आने वाले एपिसोड में बा और वनराज कपाड़िया हाउस पहुंचते दिखेंगे। वनराज कहेगा कि मैं तोषू को माफ नहीं करूंगा, लेकिन तुम मेरे साथ घर चलो। वनराज आगे कहेगा कि यहां परी का ख्याल रखने के लिए सिर्फ अनुपमा है लेकिन शाह परिवार में सब उसका ख्याल रखेंगे। वनराज, किंजल से आगे कहेगा कि अनुपमा पर पहले से ही काफी जिम्मेदारियां हैं, ऐसे में तुम्हारा यहां रुकना ठीक नहीं है। इन बातों में बा भी कूद पड़ती हैं और कहती हैं कि तू पारितोष को एक मौका दे और फिर वो ना सुधरे तो तू वो करना जो तुझे सही लगेगा।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: सलमान खान संग गौहर खान ने स्टेज पर की मस्ती, दिखा जबरदस्त बॉन्ड

अनुपमा पर भड़केगा वनराज

वनराज के जरिए किंजल को समझाता देख अनुपमा को पुराने दिनों की याद आ जाती है। साथ ही वो किंजल के मामले में कूदती हुई बा और वनराज से कहती है कि वो किंजल पर किसी तरह का दबाव ना बनाए। अनुपमा की बड़ी-बड़ी बातें सुन वनराज को गुस्सा आ जाता है और वो अनुपमा को जवाब देते हुए कहता है कि जब मैं तुम्हारे मुद्दों में नहीं बोलता तो तुम भी मेरे और किंजल के बीच की बातों में मत पड़ो। किंजल को घर ले जाने के लिए हमें किसी से परमिशन लेने की जरूरत नहीं है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts