Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 23 September 2022: पारितोष लगाएगा मौत को गले! अनुपमा की जिंदगी में आएगा बड़ा भूचाल

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 23 September 2022: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अपने लेटेस्ट ट्विस्ट्स को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में है। आए दिन शाह और कपाड़िया परिवार में नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। अबतक आपने देखा कि वनराज और काव्या मिलकर किंजल को अनुपमा और अनुज के पास छोड़कर आते हैं। इसी बीच बरखा पहुंचकर किंजल के कान भरती नजर आती है। वहीं आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में भी काफी मसाला देखने को मिलने वाला है।

लीला करेगी तोषू की पैरवी

अनुपमा के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में देखने को मिलेगा कि लीला, समर से पारितोष को घर लाने के लिए कहेगी। लीला कहेगी कि तोशू के दिमाग में आत्महत्या जैसे खराब ख्याल आ रहे हैं और इन सबकी जिम्मेदार अनुपमा ही है। इतना ही नहीं लीला, वनराज से भी किंजल को घर वापस लाने को कहती दिखेगी।

यहाँ पढ़िए New Home: करण कुंद्रा ने नहीं बल्कि तेजस्वी प्रकाश ने खरीदा गोवा में घर, एक्टर ने बताया पूरा सच

डबल होंगी अनुपमा की मुसीबतें

आने वाले एपिसोड में अनुपमा की मुसीबतें और ज्यादा बढ़ने वाली हैं। दरअसल, अनुपमा ऑफिस से लौटकर देखेगी कि अनुज टेबल पर गिरकर खुद को जख्मी कर चुका है। दूसरी ओर, किंजल की बेटी आर्या को चोक होता है जिसकी वजह से किंजल पैनिक करने लग जाती है। इस बीच अनुपमा दुविधा में पड़ जाती है कि उसे पहले किसकी मदद करनी चाहिए। अनुपमा दोनों को देखकर रोने लग जाती है कि वो एक रिश्ते को भी ढंग से नहीं संभाल सकती है।

अनुज देगा अनुपमा का साथ

अनुपमा की हालत देख अनुज उसे समझाता है कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। इसके बाद अनु की स्कूल टीचर का कॉल आता है, जो कहती हैं कि इस साल अनु का एडमिशन नहीं हो सकता क्योंकि फॉर्म टाइम से सबमिट नहीं हो पाया था।

यहाँ पढ़िए Rahul Vaidya Birthday Celebration: राहुल वैद्य के जन्मदिन को पत्नी दिशा परमार ने बनाया खास, तस्वीरों में दिखा स्ट्रॉन्ग बॉन्ड

पारितोष ने ठहराया वनराज-अनुपमा पर सवाल

लीला के समझाने पर वनराज, तोषू को घर बुलाता है। ये देखकर तोषू, वनराज पर ही भड़कते हुए कहता है कि उसने सबका साथ दिया लेकिन अपने बेटे को घर से बाहर निकाल दिया। अनुपमा और वनराज को दोष देते हुए तोषू आगे कहता है कि आपने, अनुपमा मां को धोखा दिया फिर भी आपका परिवार साथ है, लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं है। इसके बाद तोषू सुसाइड करने की भी धमकी देता देखा जाता है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss