---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 7 November: गुरु मां के पैंतरे में फंसी अनुपमा, चाल देख सिट्टी पिट्टी गुम!

Anupamaa Spoiler Alert 7 November: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में अब समर का चैप्टर पूरी तरह से खत्म हो गया है। घर का हर शख्स अपन-अपनी जिंदगी के ट्रैक पर वापस आ गया है। अब नए ट्विस्ट फैंस का इंतजार कर रहे हैं जिसमें सबसे बड़ा ट्विस्ट है गुरु मां अपने पुराने अवतार […]

Anupamaa Spoiler Alert 7 November
Anupamaa Spoiler Alert 7 November

Anupamaa Spoiler Alert 7 November: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में अब समर का चैप्टर पूरी तरह से खत्म हो गया है। घर का हर शख्स अपन-अपनी जिंदगी के ट्रैक पर वापस आ गया है। अब नए ट्विस्ट फैंस का इंतजार कर रहे हैं जिसमें सबसे बड़ा ट्विस्ट है गुरु मां अपने पुराने अवतार में आ जाना। जी हां एक बार फिर गुरु मां अनुपमा का जीना दुशवार करने वाली है और इसकी तरफ उनसे अपना पहला कदम भी बढ़ा दिया है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

गुरु मां ने अपनाया हथकंडा (Anupamaa Spoiler Alert 7 November)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनपुमा में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा भगवान के सामने खड़ी होगी कि तभी वहां गुरु मां अपनी पूजा की थाली लेकर पहुंच जाएगी। इस दौरान अनुपमा गुरु मां को समझाने की कोशिश करेगी कि तभी गुरु मां अपने शब्दों से उसे हराने की कोशिश करेगी जिसे देख अनुपमा पीछे हट जाएगी।

गुरु मां के झांसे में आएगा अनुज

इसके बाद देखने को मिलेगा कि अनुपमा छोटी को स्कूल छोड़ने की बात करेगी कि तभी गुरु मां आ जाएगी और कहेगी कि अनुपमा मुझे भी तो कुछ करने दिया करो। अगर सारे काम तुम खुद ही करोगी तो बीमार पड़ जाओगी। यह सारी बातें गुरु मां अनुज को खुश करने के लिए करेगी और ऐसा ही होगा अनुज, अनुपमा को समझाएगा और छोटी को गुरु मां के हवाले कर देगा।

ये भी पढ़ेंः Rashmika Mandanna ‘डीपफेक’ वायरल वीडियो वाली लड़की ने बताया सच, बोलीं मुझे महिलाओं और लड़कियों…

ये भी पढ़ेंः Sapna Choudhary का डांस देख लोगों ने खोया आपा, लटके झटकों से लूटी महफिल

नई चाल से अनुज को किया खुश

यही नहीं अभी एक और पैतरा बाकी है जो गुरु मां डिंपी और अनुपमा के सामने चलेगी। गुरु मां अनुज और डिंपी के सामने डांस एकेडमी की चाबी अनुपमा को देगी और कहेगी कि डांस एकेडमी मेरी वजह से बंद हुई है इसलिए इस डांस एकेडमी को खुलवाना मेरा फर्ज बनता है। इसके साथ ही वो डिंपी और अनुपमा से माफी भी मांगेगी। ये देख अनुज खुश हो जाएगा और डिंपी कहेगी कि आपको आपकी डांस एकेडमी वापस दिलाना समर का सपना था और वो भी अनुपमा से माफी मांगेगी जिसे देख अनुपमा इमोशनल हो जाएगी और ये देख अनुज के दिल में गुरु मां के लिए इज्जत बढ़ जाएगी तो गुरु मां चाहती थी।

First published on: Nov 07, 2023 02:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.